INX मीडिया केस में चिदंबरम को झटका, खारिज हुई जमानत याचिका

chidambaram,chidambaram case,cbi court, inx media case, P Chidambaram, P Chidambaram arrest, P Chidambaram case,

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. आइएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम की जमानत याचिका पर दिल्‍ली हाई कोर्ट आज फैसला सुनाया। उनकी जमानत याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है। यानी चिदंबरम को अभी न्यायिक हिरासत में ही रहना होगा। खबरों के मुताबिक, वह 3 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे।



बता दें कि हाईकोर्ट ने शुक्रवार को चिदंबरम की जमानत संबंधी अपील पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में 21 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था। सोमवार को हाईकोर्ट की तरफ से कहा गया कि चिदंबरम ने दो गवाहों को उनके खिलाफ ना बोलने को कहा है। इस दौरान उनकी तरफ से कहा गया कि चिदंबरम गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं, इस बात को इनकार नहीं किया जा सकता है।

वहीं शुक्रवार को सुनवाई के दौरान चिदंबरम की ओर से कहा गया था कि उन्होंने कभी इंद्राणी मुखर्जी से मुलाकात नहीं की थी, इस बात को पीटर मुखर्जी ने भी स्वीकारा है। हालांकि इस दौरान सीबीआई की ओर से कहा गया था कि  चिदंबरम को जमानत नहीं देनी चाहिए, अगर ऐसा होता है तो गवाह प्रभावित हो सकते हैं। सीबीआई का कहना था कि चिदंबरम देश छोड़कर भाग सकते हैं। तर्क दिया गया था कि दिग्गज कांग्रेसी नेता हमेशा के लिए किसी दूसरे देश में रह सकते हैं और ऐसे में केस की सुनवाई पूरी होने तक उन्हें जमानत पर रिहा नहीं किया जाना चाहिए।

ये भी पढ़े…

चिदंबरम पर भ्रष्टाचार के 6 बड़े मामले लंबित, तीन मामले में पत्नी, बेटा और बहू भी आरोपित

जेल में बंद चिदंबरम ने हाउडी मोदी पर कहा- भारत में बेरोजगारी छोड़कर सब कुछ अच्छा है

Related posts