IPL 2019 : सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुए कप्तान

टीम चैतन्य भारत

न्यूजीलैंड के क्रिकेट कप्तान केन विलियमसन को शनिवार से क्राइस्टचर्च में होने वाले बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है। खबर यह भी सामने आई है कि इस कीवी धुरंधर को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी पहुंचने में देर हो सकती है। जानकारी के लिए बता दें आईपीएल के मुकाबले 23 मार्च से शुरू होने वाले हैं। न्यूजीलैंड कप्तान सनराइजर्स हैदराबाद टीम के हिस्से हैं। दरअसल, कप्तान विलियमसन वेलिंगटन में दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश की पहली पारी के दौरान फील्डिंग के समय चोटिल हो गए थे। हालांकि फिर भी न्यूजीलैंड ने यह मैच पारी और 12 रनों से जीता था।

विलियमसन के कंधे पर आई चोट
न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, ‘स्कैन से पता चला है कि विलियमसन कंधे में हल्की चोट आई है। उन्हें वहां पर दर्द हो रहा है, लेकिन यह बड़ी चोट नहीं है। उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि चोट ज्यादा न बढ़े। वह क्राइस्टचर्च आएंगे और हम तब आकलन करेंगे कि वह खेलेंगे या नहीं।’ बांग्लादेश सीरीज के बाद कप्तान विलियमसन को भारत आकर आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ना है।

फाइनल मुकाबले तक पहुंची थी सनराइजर्स हैदराबाद
कोच स्टीड ने कहा कि, ‘हमने जैसे उम्मीद लगाई है, अगर चीजें उसी तरह से आगे बढ़ती हैं तो फिर आईपीएल में उनके लिए परेशानी नहीं होनी चाहिए। लेकिन वह भी जानते हैं कि अगर वह शत प्रतिशत फिट नहीं रहते हैं, तो हम उन्हें कुछ दिन और रोक सकते हैं। हम सुनिश्चित होना चाहेंगे कि वह भारत जाने से पहले पूरी तरह फिट रहें।’ बता दें कि केन विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद के भी कप्तान हैं और उनकी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल के पिछले सीजन में फाइनल मुकाबले तक पहुंची थी। वहीं कप्तान विलियमसन ने इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाए थे।

Related posts