IPL Auction 2020 : करोड़ों में बिक सकते हैं ये खिलाड़ी, जानिए आज किस पर लगेगी सबसे बड़ी बोली

ipl 2020 auction,ipl auction

चैतन्य भारत न्यूज

कोलकाता. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को यानी आज कोलकाता में होनी है। नीलामी दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगी। खास बात यह है कि, ये पहला मौका होगा जब कोलकाता में नीलामी होगी।



जानकारी के मुताबिक, आइपीएल-2020 के लिए कुल 332 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी। इस बार की नीलामी में कुल 73 खिलाड़ियों को खरीदा जाएगा, जिसमें केवल 29 विदेशी होंगे। गौरतलब है कि नीलामी के लिए कुल 997 खिलाड़ियों ने पंजीकरण कराया था। इस नीलामी में कुछ ऐसे खिलाड़ी होंगे जिन पर जमकर बोली लग सकती है। आइए जानते हैं कौन हैं वे खिलाड़ी।

ipl 2020 auction,ipl auction

ग्लेन मैक्सवेल : ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल पर जमकर बोली लग सकती है। साल 2018 में दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 9 करोड़ रुपए में खरीदा था।

ipl 2020 auction,ipl auction

रॉबिन उथप्पा : कोलकाता नाइटराइडर्स से रिलीज किए गए रॉबिन उथप्पा ने खुद को डेढ़ करोड़ रुपए की सूची में रखा है। खास बात यह है कि वह इस सूची के इकलौते भारतीय खिलाड़ी है।

ipl 2020 auction,ipl auction

शेल्डन कॉटरेल : शेल्डन कॉटरेल का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। वह अपने सैल्यूट स्टाइल सेलिब्रेशन के चलते अच्छे एंटरटेनर हैं। कॉटरेल ने अब तक 28 वनडे में 38 और 22 टी-20 में 30 विकेट लिए हैं।

ipl 2020 auction,ipl auction

इयोन मॉर्गन : इंग्लैंड के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान इयोन मॉर्गन गेंदबाजों के लिए सबसे बड़ा खतरा माने जाते हैं और इस नीलामी में वह बड़ी कीमत पर बिक सकते हैं। इयोन मॉर्गन ने आईपीएल में अब तक वो कुल 52 मैच खेले। इसमें 21।35 की औसत से 854 रन बनाए हैं।

ipl 2020 auction,ipl auction

केसरिक विलियम्स : वेस्टइंडीज के खिलाड़ी केसरिक विलियम्स पर भी अच्छी खासी बोली लगने की उम्मीद है, जिनका बेस प्राइज 50 लाख रुपए है।

ipl 2020 auction,ipl auction

शिमरोन हेटमेयर : वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज शिमरोन हेटमेयर पर जमकर बोली लगने वाली है। शिमरोन हेटमेयर ने भारत के खिलाफ पहले वनडे में 139 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी।

ये भी पढ़े…

क्रिकेट मैच देखने आए 8 फुट लंबे इस शख्स को लखनऊ में नहीं मिला होटल, हुलिया देखकर घबराएं लोग

यूं ही नहीं  क्रिकेट के किंग बने विराट कोहली, देखें उनके ये दिलचस्प रिकार्ड्स

मानसिक बीमारी से जूझ रहे ग्लेन मैक्सवेल, क्रिकेट से लिया ब्रेक

Related posts