फिल्म डायरेक्टर ने शादी से ने किया इनकार तो मां-बाप ने एनेस्थिसिया देकर कर दी हत्या, लाश के टुकड़े बैग में भरकर फेंक दिए

चैतन्य भारत न्यूज

ईरान की राजधानी तेहरान से हॉनर किलिंग का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। तेहरान में रहने वाले फिल्म डायरेक्टर बबाक खोर्रामदीन के माता-पिता ने उनकी नृशंस हत्या कर दी। साथ ही उन्होंने हत्या के सुबूत नष्ट करने के लिए शव के टुकड़े कर बैग में भरकर फेंक दिए। माता-पिता ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

शादी न करने की बात पर माता-पिता से होती थी बहस

तेहरान मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि, 47 वर्षीय डायरेक्टर बबाक खोर्रामदीन लंदन में रहते थे और वहां फिल्में व वेब सीरीज बनाते थे। कुछ साल पहले वे तेहरान में बच्चों को पढ़ाने के लिए घर लौट आए थे। यहां उनके माता-पिता से उनकी शादी को लेकर बहस हुआ करती थी। सोमवार को भी इसी बात को लेकर उनकी जमकर बहस हुई और फिर उन्होंने अपने ही बेटे की हत्या करने की साजिश कर ली।

एनेस्थिसिया देकर किया बेहोश

तेहरान क्रिमिनल कोर्ट के हेड मोहम्मद शाहरिया ने बताया कि, बबाक के पिता ने यह बात कबूल कर लिया है कि उन्होंने बबाक को पहले एनेस्थिसिया दिया और फिर चाकू से कई बार वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद माता-पिता ने उनके शव के टुकड़े किए और बैग में भरकर फेंक दिए। हालांकि, बबाक के लापता होने पर एक पड़ोसी ने शक के आधार पर पुलिस को सूचना दे दी। घर की तलाशी लेने पर हत्या के कई सुबूत मिले और इस तरह मां-बाप गिरफ्तार कर लिए गए।

पिता ने कोर्ट में कहा – कोई अफसोस नहीं

कोर्ट में अपना जुर्म कुबूल करते हुए आरोपी पिता ने कहा कि, इतनी उम्र होने के बाद भी कुंवारा था। लोग हम पर हंसते थे। हमने बबाक को कई बार समझाया, लेकिन उसे हमारी इज्जत की कोई फिक्र नहीं थी। हम तंग आ चुके थे और इसी के चलते हम दोनों ने उससे निजात पाने का विचार कर लिया था। उन्होंने जज के सामने इतना तक कहा कि, उन्हें बेटे की हत्या का कोई अफसोस नहीं है।

Related posts