रेलवे दे रहा भारत की ये छह जगह एक साथ घूमने का मौका, जानिए कब शुरू होगी यात्रा

irctc offers,south india divine ex jaipur tour,kanyakumari best places,rameswaram,madurai

चैतन्य भारत न्यूज

मानसून में घूमना हर किसी को पसंद होता है। अगर बात हो अच्छी सुविधाओं के साथ बेहतरीन जगहों पर घूमने की तो कोई भी चलने को तैयार हो जाता है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं, एक खास ऑफर के बारे में जिसके जरिए आप एक नहीं बल्कि कुल छह जगह घूम सकेंगे।

irctc offers,south india divine ex jaipur tour,kanyakumari best places,rameswaram,maduraiदरअसल इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन ने दक्षिण भारत के लिए छह रात और सात दिनों के एयर पैकेज की घोषणा की है। इसके माध्यम से आप तिरुपति, मदुरई, रामेश्वरम, कन्याकुमारी, त्रिवेंद्रम और कोवलम के मंदिरों और अन्य स्थानों पर घूम पाएंगे। इसके अलावा पैकेज में भगवान बालाजी मंदिर, श्री कालहस्ती मंदिर, मीनाक्षी अम्मन मंदिर, रामनाथस्वामी मंदिर, विवेकानंद रॉक मेमोरियल और पद्मनाभम स्वामी मंदिर की यात्रा भी शामिल हैं।

irctc offers,south india divine ex jaipur tour,kanyakumari best places,rameswaram,madurai

इस पैकेज का नाम ‘साउथ इंडिया डिवाइन एक्स- जयपुर’ है। यह यात्रा 17 सितंबर, 2019 से शुरू होगी। कहा जा रहा है कि, सभी यात्रियों को तिरुपति में 2 रातों के लिए होटल राज पार्क में, मदुरई में 1 रात के लिए पॉपीज होटल में, रामेश्वरम में 1 रात के लिए द्वारिक या रामेश्वरम ग्रैंड होटल में, 2 रात के लिए कन्याकुमारी के फॉर्च्यून होटल में ठहराया जाएगा।

irctc offers,south india divine ex jaipur tour,kanyakumari best places,rameswaram,madurai

इसके अलावा इस पैकज में जयपुर से चेन्नई, चेन्नई से मदुरई और त्रिवेंद्रम से जयपुर के लिए हवाई यात्रा साथ ही एयरपोर्ट से जाने-आने के लिए एसी बस, बालाजी विशेष प्रवेश दर्शन टिकट, पद्मावती मंदिर दर्शन टिकट और श्री कालहस्ती मंदिर दर्शन टिकट और गाइड शामिल हैं। अगर आप इसके अतिरिक्त दर्शनीय स्थलों की यात्रा करते हैं तो इसका खर्चा आपको खुद उठाना पड़ेगा। अधिक जानकारी के लिए आप इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन की वेबसाईट www.irctc.co.in देख सकते हैं।

ये भी पढ़े…

रेलवे दे रहा है सबसे कम बजट में केरल की प्राकृतिक खूबसूरती निहारने का मौका

बारिश के मौसम में अगर बना रहे हैं घूमने का प्लान, तो इन जगहों पर भूलकर भी न जाएं

मानसून में बाइक राइडिंग का लुत्फ उठाने के दौरान इन बातों का खासतौर से रखें ख्याल

 

Related posts