IRCTC लाया ‘रामायण टूर पैकेज’, महज इतने रुपए में घूम सकेंगे भगवान राम से जुड़े 12 धार्मिक स्थल

irctc,irctc offer

चैतन्य भारत न्यूज

आईआरसीटीसी एक खास ऑफर लेकर आया है जिसके जरिए आप 12 धार्मिक स्थलों की यात्रा कर पाएंगे। आईआरसीटीसी के इस नए ऑफर का ‘रामायण यात्रा पैकेज’ नाम है।



irctc,irctc offer

इस यात्रा में भगवान राम की जन्मस्थली अयोध्या से लेकर सीता की जन्मस्थली जनकपुर(नेपाल) तक की यात्रा कराई जाएगी। 14 दिन और 13 रातों के इस पैकज के लिए आपको महज 15 हजार 990 रुपए खर्च करने होंगे। इस पैकेज के जरिए आपको हंपी, नासिक, चित्रकूट धाम, वाराणसी, बक्सर, रघुनाथपुर, सीतामढ़ी, जनकपुर (नेपाल), अयोध्या, नंदीग्राम, इलाहाबाद, श्रृंगवेरपुर जैसी जगहों को देखने का मौका मिलेगा।

irctc,irctc offer

इस यात्रा के लिए आप चेन्नई और मदुरई के अलावा दिंदिगुल, करुर, ईरोड, सलेम, जोलार्पेट्टई, काटपाडी, नेल्लोर, विजयवाड़ा आदि स्टेशनों से ट्रेन पर सवार हो सकेंगे। 5 मार्च से यात्रा की शुरुआत हो रही है जो कि 18 मार्च को खत्म होगी।

irctc,irctc offer

5 मार्च को ट्रेन मदुरई से खुलेगी और फिर तमाम बोर्डिंग स्टेशनों से यात्रियों को लेते हुए रवाना होगी। वापसी में 18 मार्च को यह अन्य स्टेशनों पर भी यात्रियों को उतारते हुए मदुरई पहुंचेगी। आईआरसीटीसी के इस नए ऑफर के तहत आपको एक व्यक्ति के लिए 15,990 रुपए खर्च करने होंगे। जबकि किसी पर्यटन स्थल में लगने वाला प्रवेश शुल्क यात्रियों को खर्च करना होगा।

ये भी पढ़े…

पर्यटकों के लिए बड़ा झटका, भूटान ने बंद किया देश में मुफ्त प्रवेश

IRCTC के नए पैकेज में एक साथ होंगे भगवान शिव के 9 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन, इस दिन शुरू होगी यात्रा

कम बजट में इन जगहों पर बिताएं नए साल की छुट्टियां, ठंड में बेहद खुशनुमा होता है यहां का मौसम

Related posts