कैंसर का इलाज कराकर लौटे इरफान खान ने शुरू की फिल्म की शूटिंग

irfan khan,irfan khan cancer,irfan khan next film

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान पिछले साल कैंसर के इलाज के लिए लंदन गए थे। इरफान को पता चला था कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर (एक प्रकार का कैंसर) है तो उन्होंने इलाज के लिए काम से ब्रेक ले लिया था। लंबा इलाज करवाने के बाद अब इरफान फिर अपने काम पर लौट चुके हैं। शुक्रवार को उन्होंने उदयपुर में अपनी आगामी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग शुरू की। बता दें कि यह फिल्म 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ की सीक्वल है।

सेट से इरफान की तस्वीर हुई वायरल

इस फिल्म के निर्माता दिनेश विजान हैं जिन्होंने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इरफान खान की तस्वीर शेयर की हैं। इसके साथ ही अभिनेता के काम पर लौटने की पुष्ट‍ि हो चुकी है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं दिनेश विजान के साथ ही निर्देशक होमी अदजानिया, अभिनेता दीपक डोबरियाल, सिनेमैटोग्राफर अनिल मेहता और इरफान खान पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

इरफान के साथ नजर आ सकती हैं करीना

फिल्म के शूटिंग सेट से ली गई यह तस्वीरें सोशल मीडया पर वायरल हो रही है। जानकारी के मुताबिक, फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग उदयपुर के अलावा लंदन में भी होगी। इस फिल्म में इरफान के अपोजिट किरदार में करीना कपूर खान नजर आ सकती हैं। साथ ही फिल्म में इरफान की बेटी के किरदार में एक्ट्रेस राधिका मदान को कास्ट किया जाने की खबर सुनने में आई है। अब तक फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है। बता दें इरफान आखिरी बार साल 2018 अगस्त में फिल्म ‘कारवां’ में नजर आए थे। अब तो इरफान के फैंस को जल्द से जल्द उनकी कमबैक फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

Related posts