ये है दुनिया का सबसे महंगा बैग, 53 करोड़ रुपए है कीमत, जानिए इसकी खासियत

चैतन्य भारत न्यूज

इटली के एक लग्जरी ब्रांड ने दुनिया का सबसे महंगा बैग तैयार किया है। इस बैग को कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है। इस बैग की कीमत 53 करोड़ रुपए है। बैग को समुद्र बचाने के जागरूकता अभियान के तहत बनाया गया है।

दरअसल, लग्जरी इटैलियन ब्रांड बोरिनी मिलनेसी ने 6 मिलियन यूरो (लगभग 53 करोड़ रुपए) की लागत से बना दुनिया का सबसे महंगा बैग लॉन्च किया है। चमकदार दिखने वाले इस बैग में 130 कैरेट के हीरे और 10 सफेद सोने की तितलियों को जड़ा गया है। समुद्र प्रदूषण के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए बैग का निर्माण किया गया है।

बोरिनी मिलनेसी ने इंस्टाग्राम पर जारी किए गए एक बयान में लिखा कि समुद्र की रक्षा और जागरूकता बढ़ाने के लिए हमें अपने बैग का अनावरण करने पर गर्व है। यह 6 मिलियन यूरो का बैग है। इसमें आगे यह भी लिखा गया है कि इसकी आय से 800 हजार यूरो समुद्र की सफाई के लिए दान किए जाएंगे।

इंस्टाग्राम पोस्ट में एक वीडियो के माध्यम से इस बैग की खूबसूरती के बारे में दिखाया गया है। हल्के नीले दिखने वाले इस बैग में सोने की तितलियां भी लगाई गई हैं जो दिखने में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इसके अलावा इस बैग को बंद करने के लिए एक हुक भी लगाया गया है।

बता दें कि इटैलियन ब्रांड बोरिनी मिलनेसी बैग बनाने वाला ब्रांड है। कंपनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई खूबसूरत बैग दिखाए गए हैं। वहां कई बैग्स की कीमतें भी बताई गई हैं। फिलहाल इस नए बैग की कीमत चर्चा में है।

Related posts