भारत दौरे पर इवांका ट्रंप ने पहनी ‘पुरानी ड्रेस,’ लाखों में है कीमत

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को दो दिवसीय भारत दौरे पर आए हैं। इस दौरान उनके साथ पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका ट्रंप और दामाद जैरेड कुशनर भी पहुंचे। ट्रंप की बेटी इवांका फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन इसी बीच यह बात सामने आई है कि अहमदाबाद में इवांका को जिस ड्रेस में देखा गया, उसे वो पहले भी पहन चुकी हैं।


 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ivanka Trump (@ivankatrump) on

पिछले साल भी पहनी थी यही ड्रेस

जानकारी के मुताबिक, अपनी फैशन स्टेटमेंट के लिए मशहूर इवांका इस ड्रेस को पहले अर्जेंटीना दौरे पर भी पहन चुकी हैं। साल 2019 में इवांका अर्जेंटीना गईं थीं जहां वे वी-नेक टाई हैंगिंग डिटेल और राउंड स्लीव्स वाली बेबी ब्लू विस्कोस जॉर्जेट मिडी ड्रेस में नजर आईं थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ivanka Trump (@ivankatrump) on

कितनी है कीमत

इवांका की यह ड्रेस न्यूयॉर्क के एक ब्रांड प्रोजोआ शॉउलर की है। वहीं इसकी कीमत की ही बात करें तो यह 1973 अमेरिकी डॉलर्स यानी 1 लाख 71 हजार रुपए है। इवांका के यह ड्रेस पहनने के बाद लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने पहले पहनी हुई ड्रेस दोबारा पहनी। बता दें पिछली बार इवांका ने इस ड्रेस के साथ बेबी ब्लू रंग के जूते और छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने थे। साथ ही उनके बाल भी छोटे थे। लेकिन इस बार इवांका ने इस ड्रेस के साथ लाल रंग के जूते पहने हैं।

ट्रंप की सलाहकार हैं इवांका

बता दें 38 वर्षीय इवांका बिजनेसवुमन और लेखिका हैं। साथ ही वे अपने पिता और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की वरिष्ठ सलाहकार भी हैं। इवांका अपने फैशन सेंस और स्टाीइल स्टे मेंट के लिए भी खास तौर से जानी जाती हैं।

ये भी पढ़े…

राष्ट्रपति भवन में ट्रंप को दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर, राजघाट पहुंचकर बापू को दी श्रद्धांजलि

ट्रंप के भारत दौरे का आज दूसरा दिन, इन बड़े मुद्दों पर होगी बातचीत, देखें अमेरिकी राष्ट्रपति का आज का शेड्यूल

पहली ही मुलाकात में 24 साल छोटी मेलानिया को दिल दे बैठे थे ट्रंप, ऐसे शुरू हुई थी इनकी प्रेम कहानी

ट्रंप-मेलानिया ने निहारी ताजमहल की खूबसूरती, कहा- ताज भारतीय संस्कृति की विविधतापूर्ण सुंदरता है

Related posts