जबलपुर : पेट्रोल डालकर जिंदा जलाई गई किशोरी की उपचार के दौरान मौत

jabalpur,jabalpur

चैतन्य भारत न्यूज

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर के बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के हिनोटिया गांव में दबंगो की ज्यादती का शिकार हुई 18 वर्षीय किशोरी ने इलाज के दौरान मंगलवार को दम तोड़ दिया। बता दें दबंगों ने रास्ते के विवाद में किशोरी के ऊपर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया था। घटना के बाद किशोरी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां काफी कोशिशों के बाद भी उसे बचाया न जा सका। बता दें ये वारदात बालखेड़ा पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले गांव हिनोटिया में सोमवार देर शाम को हुई थी।



क्या है पूरा मामला

खबरों के मुताबिक, पीड़िता और गांव के दबंग परिवार के बीच खेत में से रास्ता निकालने को लेकर लंबे समय से विवाद था। बीते 8 दिसंबर को भी इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। इसके कई दिनों बाद बीते 22 दिसंबर की शाम को दोनों पक्षों में फिर झगड़ा शुरू हो गया। इस दौरान दबंगों ने किशोरी के परिवार के ऊपर हमला कर दिया। मारपीट के दौरान ही आरोपियों ने किशोर के ऊपर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला डाला।

पुलिस ने इस मामले में तत्काल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर रिश्ते के चाचा तथा बड़े पिता सहित वारदात को अंजाम देने वाले प्रहलाद, राहुल, मिस्त्री और उत्तम सहित छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एसडीओपी ने बताया कि, जांच में यह बात भी सामने आई है कि युवती फोन पर किसी लड़के के बात कर रही थी। ऐसा करते हुए उसके रिश्ते के भाई ने देख लिया था। युवती का मोबाइल जप्त कर उसकी कॉल रिकॉर्डिग निकाली जा रही है।

ये भी पढ़े…

उन्नाव और हैदराबाद के बाद बुलंदशहर में नाबालिग को बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो किया वायरल

निर्भया के दोषियों के पास कोई नेक काम करने का अंतिम मौका, संस्था ने तिहाड़ जेल को अंगदान के लिए लिखा पत्र

16 दिसंबर 2012: जब पार हुई थी इंसानियत की सारी हद, निर्भया की मां ने कहा- पहली बार घर में बेटी की लाश आई

Related posts