पिता ने नहीं दिलाई जगुआर कार तो गुस्साए बेटे ने नहर में डुबो दी BMW, टिक टॉक पर शेयर किया वीडियो

bmw,bmw car,hariyana,yamuna nagar,

चैतन्य भारत न्यूज

हरियाणा के यमुनानगर से एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने नाराज होकर अपनी बीएमडब्ल्यू कार नदी में धकेल दी। युवक ने यह कदम इसलिए उठाया, क्योंकि उसके माता-पिता ने उसे जगुआर की जगह बीएमडब्ल्यू कार उपहार में दी, जिससे वह नाराज हो गया। इतना ही नहीं उसने वीडियो बनाकर टिक टॉक पर भी डाल दिया।

bmw,bmw car,hariyana,

सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू को नहर में डूबते देख लोगों ने पुलिस को खबर की। पुलिस और रेस्क्यू टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद कार को नहर से निकाला। इस पूरे मामला का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बीएमडब्ल्यू कार नहर के पानी के बीच फंसी हुई नजर आ रही है। इसके बाद कार को बाहर निकालने के लिए गोताखोरों की मदद ली गई है।

bmw,bmw car,hariyana,

जानकारी के मुताबिक यह कार दादुपुर हेड के पास बनी नहर में फंसी हुई थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। डीएसपी देसराज का कहना है कि, युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

bmw,bmw car,hariyana,

बता दें पंजाब और हरियाणा के युवाओं में महंगी कारों का बहुत क्रेज है। आए दिन महंगी गाड़ियों पर पंजाबी और हरियाणवी भाषा में गाने भी बन रहे हैं। कई युवा अपने इस शौक को पूरा करने के लिए अपने परिजनों को परेशान करते हैं।

Related posts