अब साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं हैं जाह्नवी कपूर

चैतन्य भारत न्यूज।

साल 2016 में आई फिल्म ‘पिंक’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आए थे। हिंदी भाषा में फिल्म की सफलता के बाद अब जल्द ही इसका तमिल रीमेक बनने जा रहा है। वहीं माना जा रहा है कि जाह्नवी कपूर इस फिल्म में नजर आ सकती हैं। फिल्म के तमिल वर्जन को एच विनोद द्वारा निर्देशित किया जाएगा। बता दें कि पिंक के हिंदी वर्जन को अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित किया गया था।

तापसी पन्नू की जगह एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ होंगी ‘पिंक’ में

सूत्रों की माने तो ‘पिंक’ के तमिल वर्जन की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। इस फिल्म में तापसी पन्नू की जगह एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ नजर आएंगी और अमिताभ बच्चन का किरदार साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार अजित निभाएंगे।  पिंक के तमिल वर्जन को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इन दिनों इस फिल्म की फाइनल कास्ट पर काम चल रहा है। जैसे ही कास्टिंग पूरी होती है उसके बाद जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

जाह्नवी करेंगी कैमियो रोल

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी नजर आ सकती हैं। हालांकि फिल्म में जाह्नवी का कैमियो रोल होगा। इन दिनों जाह्नवी को इस फिल्म में लेने के लिए फिल्म की स्क्रिप्ट में फाइनल चेंज किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में विद्या बालन भी नजर आएंगी जो कि अजित कुमार के अपोजिट दिखाई देंगी। हालांकि अब तक उनके नाम की कोई पुष्टि नहीं हुई है। बता दें ये फिल्म साल 2019 में दशहरे के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Related posts