जयपुर दोहरा हत्याकांड: दोनों आरोपितों ने किया था एक-दूसरे की पत्नी को मारने का वादा, करतूत पर जरा भी पछतावा नहीं

rohit tiwari

चैतन्य भारत न्यूज

जयपुर. जयपुर में पत्नी-बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार इंडियन ऑयल का अधिकारी रोहित तिवारी को अपने किए पर जरा भी शर्मिंदगी नहीं है। अब इस बहुचर्चित दोहरे हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दो पतियों ने मिलकर अपनी पत्नियों की हत्या की साजिश रची थी और इसमें उन्होंने एक-दूसरे का साथ देना का वादा भी किया था।



आरोपितों का नाम रोहित तिवारी और सौरभ है। सौरभ ने तो रोहित की पत्नी और बेटे को मार दिया लेकिन रोहित शर्त के हिसाब से सौरभ की पत्नी मारता, इससे पहले ही मामले का पर्दाफाश हो गया। जयपुर के पुलिस उपायुक्त राहुल जैन ने बताया कि, उन्होंने हरि सिंह नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। हरि सिंह सौरभ का जीजा है। पुलिस को रोहित की मृतका पत्नी श्वेता का मोबाइल और सिम भी मिल गई है। श्वेता की हत्या करने के बाद सौरभ उसका मोबाइल अपने साथ ले गया था और सिम को भी अपने पास ही रख लिया था।

जब पुलिस ने सख्ती से इस मामले में पूछताछ की तो रोहित और सौरभ ने अपने जुर्म कबूल किया और माना कि दोनों की ही अपनी-अपनी पत्नियों से अनबन चल रही थी। दोनों पत्नियों को खत्म कर एक नया जीवन शुरू करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने इस साजिश को अंजाम दिया। रोहित को अपनी करतूत पर जरा भी पछतावा नहीं है।

जब पुलिस ने उससे पूछा कि, पत्नी-बेटे के शव को देखकर दुख नहीं हुआ, तो उसने जवाब दिया कि उसे विटामिन-बी 12 की कमी है। इस वजह से आंसू नहीं निकलते हैं। इतना ही नहीं बल्कि रोहित ने तो इतना तक कहा कि, उसे रोज-रोज के झगड़े से मुक्ति मिल गई। साथ ही उसने उसने स्पष्ट कहा कि, उसको बच्चे यानी श्रीयम से कोई मतलब नहीं था।

बता दें जयपुर एयरपोर्ट पर तैनात इंडियन ऑयल का मैनेजर रोहित तिवारी दिल्ली निवासी है, वहीं श्वेता कानपुर की रहने वाली थी।  जानकारी के मुताबिक, शादी के बाद रोहित और उसकी पत्नी के विचार नहीं मिल रहे थे। उनकी रोजाना किसी न किसी बात को लेकर अनबन हुआ करती थी। रोजाना से झगड़े से परेशान होकर रोहित ने 7 जुलाई को अपनी पत्नी और 21 महीने के बेटे श्रीयम की हत्या करा दी।

ये भी पढ़े…

दूसरी शादी करके नई जिंदगी की शुरुआत करना चाहता था, इसलिए करा दी पत्नी और 21 महीने के मासूम की हत्या

जमीनी विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, बहू पर फेंका तेजाब

प्रयागराज: आपसी रंजिश में एक ही परिवार के 5 लोगों की गला रेतकर हत्या, मासूम बच्चों को भी नहीं छोड़ा

प्यार पाने के लिए हदें पार, बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर सास पर छोड़ा सांप

 

Related posts