जयपुर में अनोखी चोरी, डॉक्टर ने बेसमेंट में तीन बॉक्स में गड़वा रखी थी चांदी, बगल का प्लाट खरीद सुरंग बनाकर ले उड़े चोर

चैतन्य भारत न्यूज

जयपुर.राजस्थान की राजधानी जयपुर के वैशालीनगर में अनोखी चोरी का मामला सामने आया है। चोरों ने एक अस्पताल के बेसमेंट में फर्श में दबाकर रखे गए तीन बॉक्स की चांदी चोरी कर ली। वहां तक पहुंचने के लिए बगल के प्लाट का उपयोग किया गया। प्लाट 87 लाख रुपये में खरीदा गया। वहां टीन शेड लगाकर सुरंग खोदी गई और उससे चोर बेसमेंट में पहुंच गए और तीनों बॉक्स खोलकर चांदी व एंटीक सामान ले उड़े।

अस्पताल डॉ. सुनीत सोनी का है और वे हेयर ट्रांसप्लांट सर्जन हैं। उन्होंने पुलिस को शिकायत में बताया है कि सुरक्षा की दृष्टि से स्वजनों से मिली चांदी और एंटीक चीजें लोगों के बॉक्स में डालकर फर्श में गड़वा दी थी। कुल तीन बॉक्स थे, एक कटा हुआ मिला और दो बॉक्स पूरी तरह खाली हो चुके थे। डॉ. सोनी ने यह नहीं बताया है कि कितनी चांदी थी लेकिन पुलिस का अनुमान है करीब 1200 किलो चांदी थी।

बताया जा रहा है कि अस्पताल के पीछे प्लाट करीब बीस साल से खाली पड़ा था। इसे डेढ़ महीने पहले ही 87 लाख रुपये में आमेर के कुंडा निवासी बनवारीलाल जांगिड़ के नाम से खरीदा गया था। बनवारी लाल ने बताया कि प्लाट पुराने परिचित शिखर अग्रवाल ने दिलवाया था। प्लाट पर निर्माण कार्य के बहाने खुदाई होना बताया गया जबकि उस प्लाट से अस्पताल के बेसमेंट तक सुरंग बनाई जा रही थी।

Related posts