जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबलों ने मार गिराए जैश के दो आतंकी, एक जवान शहीद

jammu kashmir encounter,anantnag

चैतन्य भारत न्यूज

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच 24 घंटे के भीतर दूसरी बार मुठभेड़ शुरू हुई। सुरक्षा बलों ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकियों को मार गिराया है। हालांकि, इस दौरान सेना का एक जवान शहीद हो गया है। फिलहाल, सुरक्षा बलों द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।


जानकारी के मुताबिक, यह मुठभेड़ मंगलवार सुबह अनंतनाग के बिजबहेरा में मरहमा इलाके में उस वक्त शुरू हुई जब सुरक्षा बलों द्वारा आतंकियों के लिए चलाए जा रहे तलाशी अभियान के दौरान छिपे हुए आतंकियों ने फायरिंग कर दी। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि, ‘हमने पूरे इलाके को घेर रखा है। आज सुबह हमें इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे होने की सुचना मिली थी। इसके बाद से ही यह ऑपरेशन चलाया जा रहा है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है।’

बता दें इससे पहले सोमवार को अनंतनाग में आतंकवादियों से मुठभेड़ के दौरान सेना के एक मेजर शहीद हो गए और तीन सैनिक घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल मेजर ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। घायल सैनिकों को श्रीनगर में सेना के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकवादी को भी मार गिराया।

Related posts