जम्मू कश्मीर हमलाः पीएम ने कहा जवानों का बलिदान नहीं जाएगा बेकार

चैतन्य भारत न्यूज।

जम्मू कश्मीर में हुए बड़े आतंकी हमले की प्रधानमंत्री ने निंदा की है। पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ”पुलवामा में सीआरएएफ जवानों पर हमला कायरतापूर्ण है। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं। बहादुर जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा। पूरा देश शहीद जवानों के परिवार के साथ खड़ा है।” उन्होंने आगे लिखा, ”मैंने गृहमंत्री राजनाथ सिंह और टॉप के ऑफिशियल से इस घटना की जानकारी ली है।’

30 जवान हुए हैं शहीद

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा इलाके में गुरुवार शाम आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक काफिले पर हमला कर दिया जिसमें सीआरपीएफ के 30 जवान शहीद हो गए हैं। इस हमले के बाद से ही दक्षिण कश्मीर के कई इलाकों में सुरक्षा एजेंसियों द्वारा अलर्ट जारी किए गए हैं। पुलवामा के इस आतंकी हमले के बाद आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस घटना की जिम्मेदारी ली है।

हमले में 40 से अधिक जवान घायल भी हुए हैं। जवानों को तुरंत श्रीनगर के हॉस्पिटल में शिफ्ट करने का काम शुरू किया गया। इसके अलावा अन्य 10 से अधिक जवानों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज शुरू कराया गया है।

सर्च ऑपरेशन जारी

आतंकी वारदात के बाद सेना ने जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर ट्रैफिक बंद करते हुए अवंतीपोरा और आसपास के इलाकों में बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। इसके अलावा पुलवामा, शोपियां, कुलगाम और श्रीनगर जिलों में हाई अलर्ट जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें…

जम्मू कश्मीरः आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 30 जवान शहीद, जानें इससे पहले हुए बड़े हमलों के बारे में

Related posts