जम्मू-कश्मीर : बनिहाल के पास कार ने सीआरपीएफ की बस को मारी टक्कर, हुआ ब्लास्ट

चैतन्य भारत न्यूज

श्रीनगर : जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर शनिवार को जवाहर टनल के पास खड़ी एक सेंट्रो कार में धमाका हुआ है। यह धमाका बनिहाल के पास कार में हुआ। धमाके में किसी के भी हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धमाके की जगह से कार का ड्राइवर लापता है। धमाके के समय सीआरपीएफ का काफिला वहां से गुजर रहा था। इस काफिले में सीआरपीएफ की 6-7 बस थी और करीब 40 जवान थे। फिलहाल, सीआरपीएफ का काफिला रवाना हो गया है।

कार ने सीआरपीएफ की बस को मारी टक्कर

सूत्रों के मुताबिक, सेंट्रो कार में दो सिलेंडर, यूरिया और तेल की बोतलें रखी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बनिहाल टनल के पास रिहाइशी इलाके से दूर एक सेंट्रो कार जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर खड़ी थी और जैसे ही सीआरपीएफ का काफिला नजदीक आया है, तभी कार ने सीआरपीएफ की एक बस को टक्कर मार दी और फिर जोरदार धमाका हुआ। इस धमाके में सीआरपीएफ की एक बस को मामूली नुकसान पहुंचा है। फिलहाल, ड्राइवर और कार मालिक की तलाश जारी है।

बस के पिछली हिस्से में मामूली नुकसान

सीआरपीएफ ने बयान में कहा कि, ‘आज करीब 10.30 बजे बनिहाल के पास एक सिविल कार में धमाका हुआ। इस दौरान सीआरपीएफ का काफिला वहां से गुजर रहा था। धमाके के बाद कार में आग लग गई और सीआरपीएफ के एक बस के पिछले हिस्से को मामूली नुकसान पहुंचा। किसी सीआरपीएफ जवान को कोई चोट नहीं आई है। धमाके के सभा पहलुओं की जांच की जा रही है।’ गौरतलब है कि, 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हाइवे पर हमला हुआ था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

Related posts