जसप्रीत बुमराह ने शुरू की अपने जीवन की नई पारी, संजना गणेशन संग लिए सात फेरे

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन से सोमवार को शादी कर ली। उन्होंने बेहद करीबी मेहमानों के बीच दोनों ने शादी रचाई। इसी के साथ बुमराह ने अपने जीवन की नई पारी की शुरुआत की है। बता दें बुमराह और संजना के शादी की खबरें काफी दिनों से चर्चा में थी।

बुमराह ने इसकी जानकारी ट्विटर पर दो तस्वीर शेयर करते हुए दी। उन्होंने ट्वीट किया कि, ‘प्यार, अगर आपको काबिल समझता है तो आपकी किस्मत बदल देता है। प्रेम ने हमें चलाया, हमने एक साथ अपने नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं। आज हमारी जिंदगी के सबसे खुशहाल दिनों में से एक है। और हम अपनी शादी और खुशी की खबर आपके साथ साझा कर रहे हैं।’


बुमराह की आईपीएल फ्रैंचाइजी मुंबई इंडियंस ने भी इस कपल को शादी की मुबारकबाद दी। केकेआर ने भी नवदंपति को सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं प्रेषित की। संजना कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रहीं हैं। बता दें बुमराह और संजना पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। हालांकि यह बात भी ध्यान देने वाली है कि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की।

बुमराह और संजना की शादी की खबरें तब सामने आई जब उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से नाम वापस लिया था। बुमराह ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से नाम वापस लिया था। हालांकि उन्होंने जब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के शादी को लेकर छुट्टी मांगी तो इसे बोर्ड की तरफ से राज रखा गया। मीडिया में यह बताया गया कि उन्होंने निजी कारणों से छुट्टी मांगी है। इसके बाद करीबी लोगों से यह खबरें छनकर बाहर आई कि वह शादी करने जा रहे हैं।

Related posts