57वें जन्मदिन पर नामांकन भरने पहुंचीं जया प्रदा, भगवान से मांगी जीत की दुआ

jaya prada,jaya prada bjp,jaya prada birthday

चैतन्य भारत न्यूज

भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी और अभिनेत्री जयाप्रदा आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहीं हैं। इस खास दिन पर जया प्रदा लोकसभा चुनाव के लिए रामपुर से नामांकन भरने पहुंचीं। जया प्रदा के साथ इस दौरान केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, सांसद राजवीर सिंह समेत और भी कई वरिष्ठ नेता मौजूद हैं। जया प्रदा ने नामाकंन भरने से पहले कहा कि, ‘जहां मैं काम करना चाहती हूं. वहीं से मुझे उम्मीदवार बनाया गया है। मेरे जन्मदिन से पहले बीजेपी ने मुझे बहुत अच्छा गिफ्ट दिया है।’

Jaya Prada,Jaya Prada birthday,Jaya Prada fill nomination

जया ने भगवान से मांगी जीत की दुआ

जानकारी के मुताबिक, जया प्रदा नामांकन से पहले भमरौआ मंदिर पहुंचीं, जहां उन्होंने भगवान शिव की आराधना की और साथ ही जीत का आशीष मांगा। भगवान शिव की आराधना करने के बाद जया प्रदा हजरत रहमान अलाउद्दीन चिश्ती की मजार में पहुंचीं, जहां उन्होंने इबादत कर जीत के लिए दुआ मांगीं। कहा जा रहा था कि जया प्रदा के साथ आज राज्य सभा सांसद अमर सिंह भी मौजूद रहने वाले थे लेकिन उनकी तबियत खराब होने की वजह से वह जया के नामाकंन में शामिल नहीं होंगे।

Jaya Prada,Jaya Prada birthday,Jaya Prada fill nomination

आजम खान से होगा जया का मुकाबला

जया प्रदा ने अपने जन्मदिन के इस खास अवसर पर बच्चों को मिठाई भी बांटी। मीडिया से बातचीत के दौरान जया ने कहा कि, ‘विकास, रक्षा और महिलाओं का सम्मान हमारे लिए मुख्य मुद्दे रहेंगे। रामपुर की जनता मुझे बहुत प्यार करती है। यही कारण है कि मैं सक्रिय राजनीति में आईं हूं।’ बता दें रामपुर सीट के लिए जया का मुकाबला आजम खान से होने वाला है।

Jaya Prada,Jaya Prada birthday,Jaya Prada fill nomination

यह भी पढ़े…

शादीशुदा डायरेक्टर से शादी, फिर फिल्मों से राजनीति तक का सफ़र, ऐसी हा जया प्रदा की जिंदगी 

जयाप्रदा को भाजपा ने रामपुर से दिया टिकट, दो बार सपा से रह चुकीं हैं सांसद

Related posts