जयललिता बनी कंगना रनौत, ‘थलाइवी’ का फर्स्ट लुक और टीजर हुआ रिलीज

thalaivi

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत जल्द ही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘थलाइवी’ में कंगना जयललिता का किरदार निभाने जा रही हैं। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। इसमें कंगना हुबहू जयललिता की तरह नजर आ रही हैं।



फिल्म के फर्स्ट लुक का वीडियो कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘एक सुपरस्टार एक्ट्रेस, एक क्रांतिकारी नायक और अब उनकी कहानी देखने का समय आ गया है।’ साथ ही उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें कंगना ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी है और विक्ट्री का पोज दे रही हैं। वीडियो में उस समय का दौर दिखाया गया है जब जयललिता फिल्मों में काम किया करती थीं और फिर उनके राजनीतिक सफर की भी झलक दिखाई गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

26 जून को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘थलाइवी’ में तमिल सुपरस्टार और पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन का किरदार अरविंद स्वामी निभाएंगे। बता दें एमजीआर और जयललिता ने 28 हिट फिल्मों में साथ काम किया था। जयललिता की बायोपिक का निर्देशन दक्षिण के जाने-माने डायरेक्टर ए.एल विजय कर रहे हैं। इस फिल्म को विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म का नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ रखा गया है। ये फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े…

जयललिता बायोपिक के सेट से सामने आई पहली तस्वीर, कंगना रनौत को देख सहम जाएंगे आप!

जुलाई में शुरू होगी जयललिता की बायोपिक की शूटिंग, कंगना को मिल रही करोड़ो में फीस

ऋतिक रोशन की बहन के विवाद पर पहली बार कंगना ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

Related posts