स्पर्म डोनर की मदद से बनी थी मां, बेटी की जिद पर अब 14 साल बाद उसी आदमी से शादी करेंगी जेसिका

jessica,america,sperm doner

चैतन्य भारत न्यूज

अमेरिका की रहने वाली जेसिका करीब 14 साल पहले यानी साल 2005 में स्पर्म डोनर की मदद से मां बनी थी। जेसिका ने बेटी को जन्म दिया था। उन्होंने अपनी बेटी का नाम एलिस रखा था। एलिस अब 14 साल की हो गई है। जब एलिस ने मां से अपने पिता के बारे में सवाल किया तो जेसिका ने बेटी को सारी सच्चाई बताई। इसके बाद एलिस अपने पिता से मिलने की जिद करने लगी।

बेटी की जिद पूरी करने के लिए जेसिका ने उस स्पर्म डोनर की तलाश करना शुरू कर दी। कुछ दिनों बाद अस्पताल और स्पर्म डोनर वेबसाईट की मदद से जेसिका ने एलिस के पिता को खोज निकाला। एलिस के कहने पर अब जेसिका और स्पर्म डोनर डेट पर जाएंगे। जेसिका ने कहा कि, ‘2005 में मैं मां बनना चाहती थी, इसलिए मैं स्पर्म बैंक पहुंची। मैंने वहां जाकर कहा कि मुझे किसी ऐसे व्यक्ति का स्पर्म चाहिए, जो स्पोर्ट्स एक्टिविटी और रीडिंग में बेहतर हो। फिर उन्होंने मेरी जरूरतों के मुताबिक, स्पर्म उपलब्ध कराया। कुछ महीनों के बाद मैं मां बन गई।’ जेसिका ने कहा कि, ‘बैंक के नियम के मुताबिक, कभी भी किसी डोनर की पहचान बताई नहीं जाती है और इसलिए मैं उस इंसान की पहचान से अंजान रही।’

फिर जेसिका ने अपनी बेटी की जिद पूरी करने के लिए कई प्रयास किए। उन्होंने डीएनए वेबसाइट की मदद से कई दिनों तक मशक्कत की। इसके बाद जेसिका ने बेटी एलिस के पिता को आखिरकार खोज ही निकाला। एलिस के पिता का नाम आरोन है जो अमेरिका के सीटेल शहर के रहने वाले हैं। आरोन न सिर्फ एलिस बल्कि कई बच्चों का पिता हैं। आरोन पेशे से लेखक हैं। आरोन ने कहा कि, जल्द ही वह और जेसिका डेट पर जाएंगे और फिर दोनों शादी कर लेंगे।

Related posts