मप्र के किसानों का इमरान खान को ऑफर : ‘PoK दो और हमारे टमाटर लो’

imran khan

चैतन्य भारत न्यूज 

भोपाल. पाकिस्तान में इन दिनों टमाटर की कीमतें आसमान छू रही हैं। जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान में टमाटर का भाव 400-500 रुपए किलो तक पहुंच गया है। पड़ोसी मुल्क में टमाटर की बढ़ती कीमतों को देखते हुए मध्य प्रदेश के झाबुआ के किसानों ने वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान को एक खास ऑफर दिया है। किसानों ने इमरान को पैगाम भेजकर कहा है कि, पीएम इमरान खान पीओके (पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर) दो और हमारे टमाटर लो। इतना ही नहीं बल्कि किसानों ने तो इमरान को साल 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले के लिए माफी मांगने को भी कहा।



बता दें 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। इसको देखते हुए झाबुआ के किसानों ने पाकिस्तान में टमाटर की सप्लाई नहीं करने का प्रण लिया है, जिसके बाद से ही टमाटर की कीमते बढ़ने लग गई। पाकिस्तान में टमाटर की कीमत और मांग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि बढ़ती कीमतों के विरोध में वहां एक दुल्हन ने ऐसी ज्वेलरी पहनी जो महंगाई और आर्थिक स्थिति पर गहरा कटाक्ष था।


बता दें पाकिस्तान के लाहौर शहर में एक दुल्हन ने अपनी शादी के दिन सोने की जगह टमाटर के गहने पहने हुए थे। इस दुल्हन ने टमाटर का नेकलेस, झुमके और चूड़ियां पहनी थीं। जब रिपोर्टर ने दुल्हन से टमाटर के गहने पहनने की वजह पूछी तो दुल्हन ने कहा कि, टमाटर इतने बेशकीमती हो गए हैं कि उनके माता पिता ने दहेज में लड़के वालों को तीन पेटी टमाटर दिए हैं।

ये भी पढ़े…

पाकिस्तान को रास नहीं आया अयोध्या का फैसला, कहा- अब कश्मीर की आग और भड़केगी

पाकिस्तान : कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, 65 यात्रियों की मौत, 30 से ज्यादा घायल

पाकिस्तानी सिंगर ने पीएम मोदी को दी आत्मघाती हमले की धमकी, तो सोशल मीडिया यूजर्स ने यूं उड़ाया मजाक 

 

Related posts