इस मशहूर एक्टर ने सुनाई आपबीती, कहा- शराब पीकर पीटती थी पत्नी, बेड पर ही करती थी टॉयलेट…

johnny depp,amber heard,hollywood

चैतन्य भारत न्यूज

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉनी डेप हर थोड़े दिन में अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चाओं में आ जाते हैं। जॉनी इन दिनों एक बार फिर अपने तलाक के कारण सुर्खियों में हैं। दरअसल, जॉनी का उनकी पत्नी एंबर हर्ड से तलाक हो चुका है। लेकिन अब इन दोनों के बीच 50 मिलियन डॉलर (लगभग 348 करोड़ रुपए) के दावे को लेकर लड़ाई चल रही है। हाल ही में जॉनी ने अदालत में सबके सामने रोते हुए आपबीती सुनाई।

जॉनी और एंबर ने साल 2016 में तलाक लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एंबर ने जॉनी पर आरोप लगाया था कि, वह उन्हें रोजाना पीटते थे। फिर जॉनी का कहना था कि, एंबर ने उन पर गलत आरोप लगाए हैं। जानकारी के मुताबिक, जॉनी ने एंबर पर मानहानि का केस किया था और उन्होंने इसके बदले पत्नी से 50 मिलियन डॉलर चुकाने के लिए कहा है। अब जॉनी ने अदालत में कुछ नए दस्तावेज जमा किए हैं। सूत्रों के मुताबिक, जज के सामने अपना पक्ष रखते हुए जॉनी ने आपबीती सुनाई। जॉनी ने कहा कि, उनकी पत्नी हमेशा शराब के नशे में धुत्त रहती थीं। वह जॉनी को बहुत पीटती भी थी। कई बार शराब के नशे में एंबर ने जॉनी को गंभीर चोट भी पहुंचाई हैं।

इतना ही नहीं जॉनी ने अदालत के सामने ये तक बताया कि, एंबर ने कई बार बिस्तर पर ही शौच भी किया था। इसलिए उन्होंने अपनी पत्नी से हमेशा के लिए अलग होने का फैसला कर लिया था। बता दें जॉनी को फिल्म ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ के लिए खासतौर से जाना जाता है। इस फिल्म में उन्होंने जैक स्पैरो नाम के डाकू का किरदार निभाकर दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना ली थी। इस फिल्म के बाद से ही जॉनी की हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डिमांड बढ़ गई थी और वह सबसे महंगे स्टार्स में से एक बन गए थे।

Related posts