इंदौर : फरार जीतू सोनी के तीन अवैध होटलों और बंगले पर चला प्रशासन का बुलडोजर, होटल से मिली थी 67 महिलाएं

चैतन्य भारत न्यूज

इंदौर. मानव तस्करी, अतिक्रमण, लूट व अन्य मामलों के आरोपित जीतू सोनी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। गुरुवार अल सुबह 6 बजे से जीतू सोनी के अवैध निर्माण पर नगर निगम का बुल्डोजर चलना शुरू हो गया था। इनमें गीता भवन चौराहा स्थित होटल माय होम, कनाडि़या रोड स्थित सोनी के बंगले, साउथ तुकोगंज स्थित होटल बेस्ट वेस्टर्न प्लस ओ2 और न्यू पलासिया स्थित ओ2 कैफे के अवैध हिस्से शामिल हैं।


3 होटलों और घर पर कार्रवाई

बड़े पैमाने पर कार्रवाई करने के लिए प्रशासन ने बुधवार रात को बैठक कर इसकी रूपरेखा तैयार की। इसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने जीतू के परिजनों और कर्मचारियों को मकान खाली करने के निर्देश दिए। साथ ही बुधवार-गुरुवार की दरमियानी आधी रात को पुलिस ने होटल खाली करा लिए। जानकारी के मुताबिक, निगमायुक्त आशीष सिंह के निर्देश पर चारों इमारतों पर कार्रवाई के दौरान एक-एक एडिशनल कमिश्नर उपस्थित रहे। बता दें जीतू सोनी के 24 हजार वर्गफीट का प्लॉट है। इसमें 7 हजार वर्गफीट पर घर जग विला, होटल माय होम, बेस्ट वेस्टर्न और ओ टू बना है। इन सभी की अवैध निर्माण की पुष्टि होने के बाद प्रशासन ने गुरुवार को इसे तोड़ने की कार्रवाई तय की थी। इस कार्रवाई के लिए निगम ने 300 लोगों की टीम बनाई है। निगम ने कार्रवाई के लिए 12 पोकलेन मशीन, 250 निगमकर्मी, 250 मजदूरों को मिलाकर 13 टीमें बनाई। इसके अलावा वाइब्रेटर, गैस कटर, ट्रैक्टर और डंपर आदि की व्यवस्था जुटाने का काम बुधवार रात तक होता रहा।

सोनी के खिलाफ लुक आउट नोटिस

इंदौर पुलिस ने जीतू सोनी के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है। दरअसल, उन्हें डर है कि वो विदेश भाग सकता है। फिलहाल जीतू सोनी पुलिस की पकड़ से बाहर है। उसके खिलाफ मानव तस्करी, उगाही, ब्लैकमेलिंग, आर्म्स एक्ट और ठगी के 9 मामले दर्ज किए गए हैं। सोनी के ठिकानों पर कुछ दिन पहले पुलिस ने छापेमारी की थी और होटल माय होम से 67 महिलाओं को छुड़ाया था। आरोप है कि इन महिलाओं को अवैध गतिविधियों में इस्तेमाल किया जाता था।

jitu soni

ये भी पढ़े…

इंदौर हनीट्रैप मामलाः जीतू सोनी के ठिकानों पर छापेमारी, 67 महिलाएं मिलीं, पिता-पुत्र पर लूट समेत 6 केस दर्ज

मध्य प्रदेश हनी ट्रैप कांड में बॉलीवुड की कुछ हीरोइनें भी शामिल, 40 से ज्यादा थीं कॉल गर्ल्स

नेताओं-अफसरों से संबंध बनाकर उन्हें करोड़ों रुपयों के लिए करती थीं ब्लैकमेल, ये हैं वो 5 महिलाएं

अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाकर बड़े अफसरों और नेताओं से ऐंठ रही थीं करोड़ों रुपए, 5 महिलाएं 1 पुरुष गिरफ्तार

Related posts