इंदौर हनीट्रैप मामलाः जीतू सोनी के ठिकानों पर छापेमारी, 67 महिलाएं मिलीं, पिता-पुत्र पर लूट समेत 6 केस दर्ज

jitu soni

चैतन्य भारत न्यूज

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में चर्चित हनी ट्रैप मामले में सांध्य दैनिक ‘संझा लोकस्वामी’ के मालिक जीतू सोनी के ठिकानों पर पुलिस और प्रशासन की टीम ने छापेमारी की है। इसमें अखबार के मालिक जीतू सोनी और बेटे अमित सोनी पर इंदौर पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। जीतू सोनी फरार है और उसकी तलाश के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। जीतू सोनी की गिरफ्तारी पर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया है।


माय होम से 67 महिलाएं और 7 बच्चे मिले

गौरतलब है कि जीतू सोनी के शहर में कई कारोबार हैं। उनके एक होटल माय होम में छापेमारी में पुलिस ने 67 महिलाएं और 7 बच्चों को छुड़ाया। महिलाएं होटल में डांस करती थीं। बताया जा रहा है उन्हें एक तरह से बंधक बनाकर रखा गया था। मंगलवार देर रात एसएसपी रूचिवर्धन मिश्र और कलेक्टर लोकेश जाटव ने कुछ पीड़ित महिलाओं के साथ माय होम की जांच की तो महिलाओं के रहने की बदहाल परिस्थितियां मिलीं। एक लॉकर में दूसरे नामों की रजिस्ट्रियां व होटल में कई अवैध तहखाने आदि मिले। जीतू सोनी के शहर में दो अन्य होटल भी हैं।

जीतू सोनी व अन्य सदस्यों पर कुल 6 केस दर्ज

एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र के मुताबिक, मानव तस्करी के ही मामले में माय होम होटल मैनेजर जे. वरप्रसाद राव को भी गिरफ्तार किया गया है। छापेमारी के दौरान पुलिस को वहां से 20 से ज्यादा कोरे स्टाम्प मिले हैं, जिन पर लोगों के साइन हैं। साथ ही इतनी ही नोटरियां भी जब्त की गई। पुलिस ने जीतू सोनी के बेटे अमित को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर चार दिन की रिमांड पर लिया है। जीतू-अमित और परिवार के अन्य सदस्यों पर कुल 6 केस दर्ज हो चुके हैं।

लूट का भी केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक, निर्मल अग्रवाल नामक शख्स ने सोमवार रात पलासिया थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि, 29 नवंबर को वह माय होम में खाना खाने गया था। वहां उसे डांस बार में जाने को कहा गया। इनकार किया तो बाउंसरों ने पकड़ लिया। जीतू, अमित, निखिल ने मारपीट कर 20 हजार रुपए छीन लिए। पुलिस ने तीनों पर लूट की धारा 394 में केस दर्ज किया। गौरतलब है कि जीतू सोनी अखबार में कथित तौर पर हनी ट्रैप मामले के कुछ फुटेज की जानकारी व उनके फोटो प्रकाशित कर रहे थे। हनी ट्रैप मामले के शिकायतकर्ता नगर निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह ने भी इस मामले में शिकायत कर निजता हनन का आरोप लगाया था। इसी मामले में आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया। पुलिस ने इसके साथ ही जीतू सोनी के खिलाफ लंबित पुराने मामलों की फाइल खोल ली। जांच के साथ ही तमाम अनियमितताओं के मामले में एफआईआर की जा रही है।

ये भी पढ़े…

हनी ट्रैप केस में सीएम कमलनाथ ने उठाया बड़ा कदम, डीजीपी को किया तलब

मध्य प्रदेश हनी ट्रैप कांड में बॉलीवुड की कुछ हीरोइनें भी शामिल, 40 से ज्यादा थीं कॉल गर्ल्स

अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाकर बड़े अफसरों और नेताओं से ऐंठ रही थीं करोड़ों रुपए, 5 महिलाएं 1 पुरुष गिरफ्तार

 

Related posts