देश को हिला देने वाला एनकाउंटर ‘बाटला हाउस’ पर बनी फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज

batla house,batla house trailer,john abraham

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के सुपरस्टारों की लिस्ट में शुमार अभिनेता जॉन अब्राहम अलग तरह की फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। पिछले कई दिनों से जॉन अपनी आगामी फिल्म ‘बाटला हाउस’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जब से इस फिल्म के कुछ पोस्टर रिलीज हुए हैं, तब से ही फैंस फिल्म का ट्रेलर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब सभी का यह इंतजार खत्म हो गया है। हाल ही में फिल्म ‘बाटला हाउस’ का ट्रेलर रिलीज हो गया।

बता दें जॉन की यह फिल्म साल 2008 में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित है। इस एनकाउंटर में दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर की मौत हो गई थी और इस एनकाउंटर पर भी सवाल उठाए गए थे। कुछ लोगों ने इस एनकाउंटर को ही फर्जी बता दिया था। 19 सितंबर, 2008 को जामिया नगर के बाटला हाउस इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मुहम्मद साजिद को पुलिस ने मार दिया था। इस दौरान उनका एक साथी भागने में कामयाब हो गया था। ये दोनों आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन से जुड़े थे। इसी घटना पर अब फिल्म बनाई गई है।

ट्रेलर में जॉन के दमदार अवतार को देखा जा सकता है। जॉन ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘क्या देश पूर्वाग्रह से ग्रसित था या यह वाकई फर्जी एकांउटर था? जवाब अब मिलेगा। देखिए भारत के सबसे सम्मानित अफसर की कहानी।’ इस फिल्म में जॉन के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। फिल्म ‘बाटला हाउस’ का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

 

Related posts