जजमेंटल है क्या रिव्यू : पागलपंती, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है फिल्म, छा गए राजकुमार और कंगना

judgemental hai kya,kangana ranaut,rajkummar rao

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म – जजमेंटल है क्या
कलाकार – राजकुमार राव, कंगना रनौत, अमायरा दस्तूर, सतीश कौशिक, जिमी शेरगिल
निर्देशक – प्रकाश कोवलामुदी
प्रोड्यूसर- एकता कपूर
मूवी टाइप – कॉमेडी, ड्रामा, थ्रिलर
अवधि – 2 घंटा 10 मिनट
सर्टिफिकेट- UA

कहानी

बॉबी (कंगना रनौत) अपने बचपन में कई ऐसी घटनाओं का सामना करती है जिसका सीधा असर उसके दिमाग पर पड़ता है। जैसे-जैसे बॉबी बड़ी होती है वैसे-वैसे उसका सायकोटिक लेवल बढ़ता जाता है। ऐसे में वो वयस्क होने तक सायकोसिस जैसे गंभीर मनोरोग की शिकार हो जाती है। बॉबी अपने साथ काम करने वाले लोगों पर भी हमला करने लगती है। फिर उसे मेंटल अस्पताल भेज दिया जाता है। बाद में उसे दवाएं लेने की सलाह दी जाती है और उसकी अस्पताल से उसकी छुट्टी हो जाती है। बॉबी वॉइस ओवर आर्टिस्ट है और वो जिन भी किरदारों के लिए अपनी आवाज देती है, खुद को भी उन्हीं के जैसा समझने लगती है। कहानी में तब मोड़ आता है जब बॉबी के पास वाले घर में नए किराएदार कपल केशव (राजकुमार राव) और रीमा (अमायरा दस्तूर) रहने आते हैं। बॉबी इस कपल की जिंदगी और उनकी लव लाइफ में खो जाती है। इसी बीच एक मर्डर हो जाता है जिसका जिम्मेदार बॉबी केशव को ठहराती है। अब यह केवल बॉबी का इमैजिनेशन है या सच्चाई? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

कैसी है फिल्म

डायरेक्टर प्रकाश कोवलामुदी ने फिल्म को एक अलग ही अंदाज में बनाया है। इस फिल्म में अजीब प्रकार की रंग-बिरंगी लाइट्स में फिल्माया गया है जिससे सस्पेंस दुगना हो जाता है। फिल्म के सभी सीन, कैरेक्टर, म्यूजिक और कहानी उत्सुकता बढ़ा देती है। पूरे समय यह फिल्म आपको खुद से बांधकर रखेगी और अगले सीन के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगी। हालांकि, फिल्म का क्लाइमैक्स बहुत जल्दी खत्म कर दिया जाता है। यदि आप कंगना या राजकुमार के फैन या और या फिर आपको संस्पेंस या थ्रिलर फिल्में देखने का शौक है तो आप एक बार ये फिल्म जरूर देख सकते हैं।

कलाकारों की एक्टिंग

फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है। कंगना ने इस बार फिर खुद को बेहतरीन एक्ट्रेस साबित कर दिया। वह पूरी तरह से अपने किरदार में उतर गईं थीं। वहीं राजकुमार राव की बात करें तो उन्होंने भी केशव की पर्सनैलिटी को बेहतरीन तरीके से जिया है। राजकुमार को पहले कभी भी ऐसे किरदार में नहीं देखा। जिमी शेरगिल फिल्म में सरप्राइज पैकेज के तौर पर आते हैं। उनका किरदार अंत में देखा जाता है। अमायरा ने भी अपने किरदार को अच्छी तरह निभाया है।

ये भी पढ़े… 

पागलपंती से भरपूर है जजमेंटल है क्या का ट्रेलर, कंगना-राजकुमार का दिखा अनोखा अंदाज

जजमेंटल है क्या की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ हंगामा, कंगना ने पत्रकार पर लगाए गंभीर आरोप

ऋतिक द्वारा कंगना पर दिए गए बयान पर बुरी तरह भड़कीं रंगोली, एक्टर को कहा- चल फुट यहां से

 

Related posts