पागलपंती से भरपूर है ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर, कंगना-राजकुमार का दिखा अनोखा अंदाज

jajmental hai kya,jajmental hai kya trailer,kangana ranaut,rajkummar rao

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर मुंबई और दिल्ली दो जगहों पर मंगलवार की शाम को रिलीज हुआ। ट्रेलर में आप कंगना और राजकुमार को अलग ही अंदाज में देखेंगे। वहीं दोनों की एक्टिंग भी लाजवाब है।

kangana ranaut,rajkumar rao,judgemental hai kya trailer

फिल्म में कंगना काफी अलग लुक में नजर आ रही है जबकि राजकुमार का सधा हुआ अभिनय देखने को मिल रहा है। ट्रेलर देखने के बाद लोग भरोसे के साथ कह रहे हैं कि कंगना और राजकुमार की ये फिल्म सुपरहिट होगी। सोशल मीडिया पर कंगना की ट्रेलर लॉन्च करते समय की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। हालांकि, राजकुमार राव इस दौरान गायब रहे। फिल्म में कंगना और राजकुमार के अलावा अभिनेता सतीश कौशिक, सौरभ शुक्ला भी खास किरदार में नजर आएंगे।

गौरतलब है कि, इससे पहले फिल्म के टाइटल को लेकर कई मुसीबतें आई जिसके बाद ‘मेंटल है क्या’ से फिल्म का नाम ‘जजमेंटल है क्या’ करना पड़ा। बता दें इंडियन साइकैट्रिक सोसाइटी (IPS) ने फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति जताई थी और फिल्म का नाम बदलने की मांग की गई थी। इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट में भी बदलाव हुआ है। पहले यह फिल्म 21 जून को रिलीज होनी थी, लेकिन  मेकर्स ने अब फिल्म को 26 जुलाई को रिलीज करने का फैसला किया है।

ये भी पढ़े…

ऋतिक रोशन की बहन के विवाद पर पहली बार कंगना ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

जुलाई में शुरू होगी जयललिता की बायोपिक की शूटिंग, कंगना को मिल रही करोड़ो में फीस

मुस्लिम युवक से प्यार करती हैं ऋतिक की बहन, इसलिए पीटता है रोशन परिवार, अब कंगना से मांग रहीं मदद!

Related posts