‘जजमेंटल है क्या’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ हंगामा, कंगना ने पत्रकार पर लगाए गंभीर आरोप

kangana ranaut,kangana ranaut latest film,judgmental hai kya,judgmental hai kya new song

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर विवादों में फंस गईं हैं। इन दिनों कंगना अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। रविवार (7 जुलाई) को फिल्म का नया गाना ‘वखरा स्वैग’ रिलीज हुआ। इस गाने के लॉन्चिग के मौके पर कुछ ऐसा हुआ कि कंगना प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए रिपोर्टर से ही भिड़ गईं। इस इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

kangana ranaut,kangana ranaut latest film,judgmental hai kya,judgmental hai kya new song

इस दौरान कंगना के साथ फिल्म के अभिनेता राजकुमार राव, प्रोड्यूसर एकता कपूर, लेखिका कनिका ढि‍ल्लन और फिल्म के निर्देशक प्रकाश कोवलामुडी भी मंच पर मौजूद थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय एक रिपोर्टर ने सवाल पूछने से पहले अपना नाम बताया तो कंगना ने उन्हें तुरंत चुप करा दिया। कंगना ने सवाल का जवाब देने से पहले उसे पुरानी खबर के बारे में याद दिलाते हुए डांट लगा दी।

kangana ranaut,kangana ranaut latest film,judgmental hai kya,judgmental hai kya new song

कंगना ने उसे कहा कि, ‘आपने फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ फिल्म के खिलाफ लिखा है। साथ ही आपने मेरे ख‍िलाफ कैम्पेन चलाया था।’ इस वक्त र‍िपोर्टर ने अपनी सफाई भी देने की कोशिश की लेकिन कंगना उसकी एक सुनने को तैयार नहीं थीं। इतना ही नहीं बल्कि कंगना ने आगे कहा कि, ‘इस रिपोर्टर ने मणिकर्णिका से संबंधित इंटरव्यू के लिए पूरे 3 घंटे मेरे साथ में वैनिटी वैन में समय बिताया था। वह उन्हें पर्सनल मैसेज भी करते हैं।’ वहीं रिपोर्टर ने इन सब बातों से साफ इंकार कर दिया। रिपोर्टर ने कहा कि,  ‘मैंने आपको कोई मैसेज नहीं किए। अगर किए हैं तो तो स्क्रीनशॉट द‍िखा दीज‍िए।’ इस पर कंगना ने कहा, ‘मैं जरूर शेयर करूंगीं।’ साथ ही कंगना ने रिपोर्टर के ऊपर ‘घटिया सोच’ का आरोप भी लगा दिया।

विवाद को बढ़ता देख एकता कपूर और राजकुमार राव ने मामले को शांत करने की कोशिश की। हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी कंगना का नाम विवादों से जुड़ चुका हैं। बता दें फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़े 

आग की लपटों के बीच बंदूक पकड़े खड़ी दिखीं कंगना, धाकड़ में नजर आया धांसू लुक

पागलपंती से भरपूर है जजमेंटल है क्या का ट्रेलर, कंगना-राजकुमार का दिखा अनोखा अंदाज

ऋतिक रोशन की बहन के विवाद पर पहली बार कंगना ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

Related posts