कांग्रेस विधायक का दावा- नई पार्टी बना सकते हैं सिंधिया? कहा- उस पार्टी में मैं सबसे पहले जाऊंगा…

चैतन्य भारत न्यूज

भोपाल. पिछले एक महीने से महाराष्ट्र की राजनीति में चल रहा उथल-पुथल का दौर अब थमते हुए नजर आ रहा है। लेकिन अब मध्यप्रदेश की राजनीति में बड़ा उलटफेर होने के आसार बनते हुए दिखाई दे रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, पिछले लंबे समय से पार्टी से नाराज चल रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया अब अपनी अलग पार्टी बना सकते हैं। यह दावा सिंधिया के ही समर्थक सुरेश राठखेड़ा ने किया है।



शिवपुरी जिले की पोहारी से विधायक सुरेश राठखेड़ा ने कहा कि, ‘सबसे पहले मुझे नहीं लगता कि श्रीमंत महाराज साहब (ज्योतिरादित्य सिंधिया) कांग्रेस छोड़ेंगे। अगर वह पार्टी छोड़ते हैं तो भी दूसरी पार्टी में शामिल नहीं होंगे। ऐसा होने पर वह अपनी नई पार्टी बना सकते हैं। यदि सिंधिया कोई नई पार्टी बनाते हैं तो नई पार्टी में मैं (राठखेड़ा) सबसे पहले जाऊंगा।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘उनकी ताकत मध्यप्रदेश में है। मैं महाराज साहब का ऋणी हूं। पार्टी सर्वोच्च है, लेकिन महाराज उससे भी ऊपर हैं। मैं उनका एक छोटा सा चरण सेवक हूं। आज मैं जो कुछ भी हूं वो सब उनकी बदौलत ही है।’ बता दें सोशल मीडिया पर सुरेश राठखेड़ा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे हैं कि, ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया वो शक्ति हैं, जो जिस दिन चाहेंगे उस दिन पार्टी खड़ी कर सकते हैं।’

सिंधिया ने ट्वीटर पर बदला अपना स्टेटस

राठखेड़ा का यह बयान तब सामने आया जब सिंधिया ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट का स्टेट्स बदल दिया। दरअसल सिंधिया ने पहले अपनी ट्वीटर प्रोफाइल पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व सांसद लिखा हुआ था, जिसे अब उन्होंने बदलकर लोक सेवक और क्रिकेट प्रेमी कर दिया है। सिंधिया के अचानक से ट्वीटर प्रोफाइल बदलने को लेकर कई सवाल खड़े हुए।

ये भी पढ़े…

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीटर पर अपनी प्रोफाइल से हटाया कांग्रेसी, लोगों ने पूछा- कांग्रेस छोड़ दी क्या?

कांग्रेस में इस्तीफे का दौर जारी, अब राष्ट्रीय महासचिव पद से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया इस्तीफा

कभी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सेल्फी लेने के लिए खड़ा रहता था ये शख्स, अब उसी से सिंधिया को मिली करारी हार

लोकसभा चुनाव 2019 : सभी 542 सीटों के रुझान आए, NDA 300 पार, ज्योतिरादित्य सिंधिया हजारों मतों से पीछे

Related posts