मप्र उपचुनाव: बीजेपी के प्रचार के दौरान कांग्रेस के लिए वोट मांग रहे सिंधिया, देखें वीडियो

चैतन्य भारत न्यूज

भोपाल. मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर नेताओं के भाषण जारी है। ऐसे में जल्दबाजी में कुछ नेताओं की जुबान भी फिसल रही है। प्रचार के दौरान बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुबान भी फिसल गई। सिंधिया बीजेपी की जगह कांग्रेस के लिए वोट मांगने लगे। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने गए सिंधिया ने हाथ के निशान वाले बटन को दबाकर कांग्रेस को जिताने की अपील जनता से कर दी। हालांकि तुरंत ही उन्हें अपनी गलती का अहसास हो गया और फिर से बीजेपी प्रत्याशी को जिताने का वादा जनता से करने को कहा। वायरल वीडियो में बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुंह से पहले कांग्रेस फिर बीजेपी का नाम सुनाई पड़ता है। चुनाव प्रचार के दौरान सिंधिया कहते हैं कि ‘मुट्ठी बांधकर विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा और कांग्रेस…, कमल के फूल वाला बटन दबेगा और बीजेपी को जीत मिलेगी’। उन्होंने आगे कहा कि, ‘हाथ के पंजे वाले बटन को बोरिया बिस्तर बांध के हम यहां से रवाना करेंगे।’

सिंधिया के इस बयान का वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया जा रहा है। लोग इस वीडियो को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स करते दिख रहे हैं। इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का दौर जरूर शुरू हो गया है। यह वीडियो मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा है। ‘सिंधिया जी, मध्य प्रदेश की जनता विश्वास दिलाती है कि तीन तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन ही दबेगा’।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए रविवार शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। आज आखिरी दिन प्रदेश की दोनों ही बड़ी पार्टियां भाजपा और कांग्रेस मुद्दों का आखिरी दांव चलेंगी।

 

Related posts