ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां निकले कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों ही पिछले चार दिनों से दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया में थे कोरोना के लक्षण

सिंधिया को गले में दर्द ,सांस लेने में तकलीफ, घबराहट, चक्कर आना, सिर दर्द की शिकायत थी। इन्हीं लक्षणों के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया में कोरोना के लक्षण थे, लेकिन उनकी मां में कोई लक्षण नहीं थे। आज दोनों का टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। अब दोनों का इलाज चल रहा है।

सीएम केजरीवाल का हुआ कोरोना टेस्ट

आपको बता दें कि इससे पहले कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब होने की जानकारी सामने आई थी। सीएम केजरीवाल को बुखार और गले में खराश की शिकायत थी। इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी। आज सुबह कोरोना संक्रमण की आशंका को देखते हुए सीएम केजरीवाल का भी टेस्ट हुआ। आज शाम तक उनकी रिपोर्ट आ सकती है।

ये भी पढ़े…

दिल्ली के CM केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, खुद को किया आइसोलेट, होगा कोरोना टेस्ट

कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया

कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने छोड़ी पार्टी, 20 कांग्रेस विधायकों का भी इस्तीफा, मप्र की कमलनाथ सरकार संकट में

Related posts