पांच दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘कबीर सिंह’, शाहिद के करियर की बनी सबसे बड़ी हिट फिल्म

kabir singh, shahid kapoor, kabir singh box office collection day 5

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ अपने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ‘कबीर सिंह’ के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और फिल्म की धुंआधार कमाई अभी भी जारी है।

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का पांचवें दिन का कलेक्शन शेयर किया है। बता दें फिल्म का टोटल कलेक्शन 104.90 करोड़ रुपए हो गया है। खास बात यह है कि, ‘कबीर सिंह’ 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली शाहिद की पहली फिल्म बन गई है। वहीं तरण आदर्श ने भी इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित किया है। ‘कबीर सिंह’ देशभर में 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

kabir singh, shahid kapoor, kabir singh box office collection day 5

फिल्म का बजट मात्र 60 करोड़ था और फिल्म अब अपना बजट निकालकर मुनाफा करने में जुटी हुई है। फिल्म में शाहिद ने एक सिरफिरे आशिक का किरदार निभाया हैं जो अपना दिल टूटने के बाद खुद को बर्बाद करने की राह पर निकल पड़ता है। कियारा और शाहिद की जोड़ी भी लोगों को खूब भा रही हैं। फिल्म में शाहिद और कियारा के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता भी खास किरदार में नजर आ रहे हैं।

kabir singh, shahid kapoor, kabir singh box office collection day 5

शाहिद की यह फिल्म साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक हैं, जिसे संदीप वांगा ने हिंदी में डायरेक्ट किया हैं। ‘कबीर सिंह’ शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है। इस फिल्म की  सफलता से शाहिद और कियारा बेहद खुश हैं।

ये भी पढ़े

बॉक्स ऑफिस पर चला शाहिद-कियारा के प्यार का जादू, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपए

VIDEO : शूटिंग और बिजी लाइफ से परेशान होकर कियारा ने खुद काट डाले अपने बाल

कबीर सिंह रिव्यू : मोहब्बत के नशे में डूबते एक आशिक की दर्दभरी कहानी, दमदार एक्टिंंग से छा गए शाहिद-कियारा

Related posts