पहले ही दिन ‘कलंक’ ने तोड़ा ‘केसरी’ का रिकॉर्ड, की ताबड़तोड़ कमाई

kalank,kalank box office collection

चैतन्य भारत न्यूज

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ ने पहले दिन उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है। ‘कलंक’ 2019 की सबसे बड़ी और बहुचर्चित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने 2019 में अब तक रिलीज हुई फिल्मों में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। जी हां… वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म ने सिर्फ भारतीय बाजार में पहले दिन 21.60 करोड़ रुपए की कमाई अपने नाम दर्ज करवाई है।

‘कलंक’ ने तोडा केसरी का रिकॉर्ड

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है। सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के साथ ही ‘कलंक’ ने एक और दिलचस्प रिकॉर्ड बनाया। दरअसल, ये फिल्म आलिया और वरुण के अब तक के करियर की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। अब तक साल 2019 में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अक्षय कुमार की ‘केसरी’ के नाम था। ‘केसरी’ ने पहले दिन 21.06 करोड़ रुपए अपने नाम दर्ज करवाए थे। लेकिन अब ‘केसरी’ 2019 में सर्वाधिक कमाई करने के मामले में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

‘कलंक’ को मिलेगा वीकेंड का फायदा

इस मामले में तीसरे नंबर पर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ है जिसने पहले दिन 19.40 करोड़ रुपए कमाए थे। इस लिस्ट में चौथे स्थान पर है कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘टोटल धमाल’ जिसने 16.50 करोड़ रुपए अपने खाते में दर्ज करवाए थे। वैसे ‘कलंक’ को लंबे वीकेंड का मिलेगा फायदा मिलने वाला है जिससे फिल्म को फायदा हो सकता है। इस फिल्म में वरुण और आलिया के अलावा संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म को क्रिटिक्स ने मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

ये भी पढ़े…

KALANK REVIEW : प्यार के कलंक में बदल जाने की दर्दभरी दास्तां

KALANK TRAILER : नफरत की आग के बीच पनपते प्यार की कहानी है कलंक

कलंक : लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आईं आलिया, माधुरी और सोनाक्षी

 

Related posts