KALANK REVIEW : प्यार के ‘कलंक’ में बदल जाने की दर्दभरी दास्तां

kalank,kalank review,kalank rating,kalank story

टीम चैतन्य भारत

फिल्म : कलंक
कलाकार : वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, हितेन तेजवानी, कुणाल खेमू, कृति सनन, कियारा आडवाणी
निर्देशक : अभिषेक वर्मन
सर्टिफिकेट : U/A
फिल्म टाइप : रोमांस, ड्रामा, पीरियड
अवधि : 2 घंटे 48 मिनट

kalank

कहानी : फिल्म में स्वतंत्रता से पहले की एक संयुक्त परिवार की कहानी को दिखाया गया है। इस परिवार के भीतर कई राज दफ्न हैं। फिल्म की कहानी रूप (आलिया भट्ट) और जफर (वरुण धवन) के इश्क के इर्द-गिर्द घूमती है। इन दोनों की मोहब्बत के बीच हिंदू मुस्लिम धर्म की दीवार आ जाती है जिसके तले दोनों की मोहब्बत दफ्न हो जाती है। इसी बीच रूप देव चौधरी (आदित्य रॉय कपूर) से शादी करने का फैसला कर लेती हैं। देव पहले से ही शादीशुदा होते हैं। इस त्रिकोणिय प्रेम कहानी में उतार-चढाव लगातार दिखाए गए हैं। ऐसे में रूप और जफर एक-दूसरे को किस तरह पाते हैं ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

kalank

क्यों देखें फिल्म :

कलाकार : फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े स्टार्स हैं। इतने सारे दिग्गज कलाकार बहुत कम फिल्मों में साथ देखने को मिलते हैं। फिल्म में आपको सभी कलाकारों का जबरदस्त अभिनय देखने को मिलेगा।

पीरियड ड्रामा फिल्म : पिछले कुछ समय से दर्शकों को पीरियड ड्रामा फिल्में पसंद आ रही है और ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस भी करती हैं। इन फिल्मों के लिए मेकर्स तगड़ी रिसर्च करते हैं साथ ही सिनेमेटोग्राफी पर भी खास तौर से ध्यान देते हैं।

म्यूजिक और डांस : फिल्म ‘कलंक’ में कई गाने हैं जो समय-समय पर दर्शकों का मनोरंजन करते रहेंगे। फिल्म का म्यूजिक भी कमाल का है। ज्यादातर पीरियड ड्रामा फिल्मों में म्यूजिक और गाने के लिरिक्स अहम होते हैं और ‘कलंक’ इस मामले में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

भव्य सेट : फिल्म में शुरू से लेकर आखिरी तक दर्शकों को भव्य सेट देखने को मिलेंगे। फिल्म का बजट करीब 80 करोड़ रूपए हैं और इसलिए फिल्म का हर एक सीन आकर्षक होगा जो दर्शकों को खुद से बांधकर रखेगा।

ये भी पढ़े…

KALANK TRAILER : नफरत की आग के बीच पनपते प्यार की कहानी है कलंक

कलंक : लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आईं आलिया, माधुरी और सोनाक्षी

कलंक का पहला गाना रिलीज, दिखीं आलिया-माधुरी की जुगलबंदी

 

Related posts