KALANK TRAILER : नफरत की आग के बीच पनपते प्यार की कहानी है ‘कलंक’

kalank trailer,varun dhawan,alia bhatt,kalank release date

टीम चैतन्य भारत

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही यह साफ हो रहा है कि ये पीरियड ड्रामा फिल्म एक लव स्टोरी भी है। ‘कलंक’ फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त अहम भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन द्वारा किया गया है और यह फिल्म 17 अप्रैल 2019 को रिलीज होने जा रही है।

नशा विरोधी अभियान के लिए राजस्थान पुलिस ने लिया फिल्म ‘कलंक’ का सहारा 

ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

ट्रेलर में आपको वरुण धवन और आलिया भट्ट की उलझी हुई लव स्टोरी देखने को मिलेगी। इस फिल्म में आलिया और वरुण के प्यार के बीच आते धर्म और सामाजिक बंदिशों की कहानी दिखाई गई है। इसके साथ ही फिल्म के भव्य सेट और शानदार म्यूजिक की भी झलक देखने को मिली है। यानी कुल-मिलाकर फिल्म का ट्रेलर एक्शन, इमोशन और ड्रामा से भरपूर है। यकीनन फिल्म का शानदार ट्रेलर देख आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। फिल्म की अन्य खास बात यह है कि ‘कलंक’ के जरिए करीब 20 साल बाद संजय दत्त और माधुरी की जोड़ी पर्दे पर लौटी है। वहीं ‘कलंक’ के जरिए पहली बार स्क्रीन पर सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की कैमिस्ट्री भी दर्शकों को देखने को मिलने वाली है।

‘कलंक’ का पहला गाना रिलीज, दिखीं अलिया-माधुरी की जुगलबंदी 

करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘कलंक’

वैसे ‘कलंक’ फिल्म कई मायनों में इसलिए भी खास है क्योंकि लम्बे समय बाद करण जौहर इतने सारे दिग्गज सुपरस्टार्स के साथ फिल्म बना रहे हैं। यह फिल्म करण का ड्रीम प्रोजेक्ट भी है। ऐसे में ऑडिएंस को ‘कलंक’ फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं। दर्शकों ने ‘कलंक’ के सभी पोस्टर्स, टीजर और सॉन्ग्स को खूब पसंद किया है। फिल्म का ट्रेलर भी आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

कलंक : लाल जोड़े में बेहद खुबसूरत नजर आई अलिया, माधुरी और सोनाक्षी 

यहां देखें ‘कलंक’ का ट्रेलर

Related posts