कमलेश तिवारी की पत्नी किरण ने संभाली पति की बड़ी जिम्मेदारी, हिन्दू समाज पार्टी की नई अध्यक्ष बनीं

kamlesh tiwari kiran tiwari

चैतन्य भारत न्यूज

लखनऊ. kamlesh tiwari kiran tiwariजिसके बाद शुक्रवार की शाम किरण तिवारी ने अपने पति की जिम्मेदारी संभालने की घोषणा की। शनिवार को किरण तिवारी पदभार ग्रहण करेंगी। हिन्दू समाज पार्टी ने शनिवार को लखनऊ के यूपी प्रेस क्लब में 2 बजे से 4 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करवाई है जिसे किरण तिवारी संबोधित करेंगी।



बता दें 18 अक्टूबर कमलेश तिवारी लखनऊ में थे और इसी दौरान उनसे मिलने का बहाना बनाकर अशफाक और मोइनुद्दीन उनके घर पहुंचे। भगवा कपड़े पहने दोनों हमलावर हाथ में मिठाई का डिब्बा लेकर कार्यालय में घुसे। फिर बदमाशों ने चाकू मारकर बेरहमी से उनकी हत्या कर दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि, तिवारी को 15 बार चाकू मारा गया था और उसके बाद चेहरे पर गोली मारी गई थी। साथ ही बदमाशों ने उनका गला रेतने की कोशिश की थी। सूत्रों के मुताबिक, हत्यारे तिवारी को किसी भी हाल में जिंदा नहीं छोड़ना चाहते थे। पुलिस ने इस मामले में अबतक 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


पति की हत्या के बाद किरण ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी और हत्यारों के लिए फांसी की सजा की मांग की थी। बता दें तिवारी की हत्या के बाद राज्य सरकार ने उनके परिजनों को आर्थिक मदद के तौर पर 15 लाख रुपए दिए हैं। साथ ही मुख्यमंत्री यह भी निर्देश जारी किया है कि उनके परिवार को सीतापुर में आवास की सुविधा भी दी गई है।

ये भी पढ़े…

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या, समर्थकों ने प्रदर्शन कर बंद कराईं दुकानें

कमलेश तिवारी हत्याकांड: बिजनौर में दो मौलानाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज, गुजरात से लोग 6 हिरासत में

Related posts