पुलवामा आतंकी हमले पर गुस्साई कंगना बोलीं ‘जो शांति की बात करे, उसे तमाचा लगाओ’

चैतन्य भारत न्यूज।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले से पूरा देश दुख और आक्रोश में डूबा है। चारों ओर आतंकियों की कायरता की निंदा हो रही है। कंगना रनौत ने भी इस हमले को लेकर गु्स्सा जाहिर करते हुए शांति की बात करने वालों को थप्पड़ लगाने की बात कही है।

आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। जिससे देश की जनता आक्रोशित होकर बदले की मांग कर रही है। तमाम बॉलीवुड सितारों ने भी इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है।

सलमान खान, रितेश देशमुख, अनुपम खेर और गुल पनाग ने दुख प्रकट किया है।

गधे पर बैठाकर सरेआम सड़क पर घुमाना चाहिए

‘मणिकर्णिका’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं कंगना ने  शोक जताते हुए कहा कि पाकिस्तान ने न सिर्फ हमारे देश की सुरक्षा पर हमला किया है, बल्कि इस हमले के माध्यम से ख़ुलेआम हमें चुनौती दी है, हमारे आत्मसम्मान को गहरी चोट पहुंचाई है और हमारा अपमान किया है। ऐसे में अब हमें एक निर्णायक कदम उठाना होगा। वरना हमारी चुप्पी को हमारी कायरता समझ लिया जाएगा।

आक्रोशित कंगना ने यह भी कहा कि आज भारत लहूलुहान है,  ऐसे में जो भी अहिंसा और शांति की बात करेगा, उसे बीच सड़क पर थप्पड़ मारना चाहिए। सभी के मुंह को काला कर उन्हें गधे पर बैठाकर सरेआम सड़क पर घुमाना चाहिए।

शहीदों को श्रद्धांजलि दी

कंगना ने आतंकी हमले के बाद  ‘मणिकर्णिका’ की सक्सेस पार्टी भी रद्द कर दी थी।कंगना के अलावा बॉलीवुड के और भी कई सितारों ने आतंकी हमले पर शोक जताते हुए शहीदों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही कई कलाकारों ने आर्थिक मदद करने की भी बात कही है।

Related posts