Thalaivi Trailer : कंगना के जन्मदिन पर ‘थलाइवी’ का ट्रेलर रिलीज, हुबहू जयललिता जैसी दिखीं

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर उनके जन्मदिन पर रिलीज किया गया। यह ट्रेलर चेन्नई और मुंबई में लॉन्च किया गया। इस मौके पर कंगना रनौत मौजूद के साथ साथ फिल्म के डायरेक्टर विजय और प्रोड्यूसर भी मौजूद रहे।

thalaivi

हुबहू जयललिता जैसी दिखीं कंगना

बता दें फिल्म ‘थलाइवी’ में कंगना जयललिता के किरदार में हैं। सबसे ज्यादा तारीफ जिस चीज की हो रही है वो है कंगना के लुक्स की। पूरे ट्रेलर में कंगना का लुक शानदार है। कई जगहों पर तो कंगना हुबहू जयललिता जैसी लग रही हैं। एक्टिंग से लेकर राजनीति तक कंगना ने पूरे तरह से जयललिता के हाव-भाव को अपनाने की कोशिश की है। जयललिता के जैसा दिखने के लिए कंगना ने वजन पर भी काम किया है और ट्रेलर में ये साफ दिखाई दे रहा है।

धमाल मचा रहा ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर आते ही हर तरफ धमाल मचा रहा है। जिसमें एक्ट्रेस का एक बार फिर दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। बता दें पिछले रविवार को ही कंगना ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की घोषणा की थी। साथ ही फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया था। जिसमें कंगना की दमदार आवाज का जादू देखने को मिला। ट्रेलर में दिवंगत अभिनेत्री और सशक्त नेता जयललिता के जज्बे की कड़ी को अपने शब्दों में कंगना बखूबी बयां कर रही हैं।

Related posts