आमिर खान के पानी फाउंडेशन के लिए कंगना ने दान किए 1 लाख रुपए

kangana ranaut,paani foundation,rangoli chandel

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड की क्वीन यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर ही सामाजिक गतिविधियों में भाग लेती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान के पानी फाउंडेशन के लिए 1 लाख रुपए दान दिए। इसकी जानकारी कंगना की बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीटर के जरिए दी है। कंगना द्वारा दी गई ये राशि पानी फाउंडेशन के जलमित्र कैंपेन में लगाई जाएगी।

रंगोली ने ट्वीटर अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है और कैप्शन में लिखा है कि, ‘कंगना ने 1 लाख रुपए और मैंने 1 हजार रुपए जलमित्र फाउंडेशन को दान दिए हैं। कृपया आप लोग भी जितना संभव हो सके किसानों के लिए दान करें। यहां बात दान-पुण्य की नहीं है। हम सभी किसानों के साथ अन्याय करते रहे हैं। विश्व धरती दिवस पर इन सभी धरतीपुत्रों की मदद के लिए हाथ बढाएं। वे हमारे प्यारे किसान हैं।’ ये दोनों तस्वीरें कंगना और रंगोली द्वारा दान की गई धनराशि की रसीद हैं।

mental hai kya

रंगोली ने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा कि, ‘भारत को आजादी मिल गई लेकिन ब्रिटिश राज के वक्त वाली नीतियां अब तक नहीं बदली गई हैं जिससे हमारे देश के किसानों को मदद मिले, हम उनकी वजह से खा पाते हैं।’ गौरतलब है कि, पिछले साल केरल में आई बाढ़ के बाद पीड़ितों के लिए कंगना ने करीब 10 लाख रुपए मदद राशि दी थी। वहीं कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वे फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव भी नजर आएंगे। ये फिल्म 21 जून को रिलीज हो सकती है।

Related posts