आग की लपटों के बीच बंदूक पकड़े खड़ी दिखीं कंगना, ‘धाकड़’ में नजर आया धांसू लुक

dhakad,dhakad first look,kangana ranaut

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। पिछले दिनों ही उनकी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें उनके अभिनय को काफी सराहा गया। इसी बीच कंगना ने अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ का पहला पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में कंगना आग की लपटों के बीच बंदूक पकड़े हुए खड़ी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

 इस फिल्म के बारे में कंगना का कहना है कि, ”फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की सफलता के बाद यह साबित हो गया है कि दर्शक महिलाओं को भी ऐसे किरदार में स्वीकारते हैं जिसमें वही मुख्य किरदार में होती हैं और जिनका किरदार ‘लार्जर दैन लाइफ’ होता है।” कंगना का मानना है कि, ‘फिल्म धाकड़ न केवल मेरे करियर के लिए एक बेंचमार्क फिल्म है, बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए भी यह काफी अहम फिल्म होगी।’ इस फिल्म का निर्देशन रजनीश यानी राजी घई कर रहे हैं, जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल मकलई हैं।

kangana ranaut,kangana ranaut next film,dhaakad first poster

खबरों के मुताबिक, ‘धाकड़’ की शूटिंग भारत के अलावा, साउथ ईस्ट एशिया, मिडिल ईस्ट और यूरोप में भी की जाएगी। फिल्म की शूटिंग 2020 में शुरू होगी और दिवाली पर इसे रिलीज किया जाएगा। बता दें कंगना की दूसरी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता राजकुमार राव मुख्य किरदार में होंगे। इन दोनों फिल्म के अलावा भी कंगना अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्‍म ‘पंगा’ में नजर आएंगी।

ये भी पढ़े 

पागलपंती से भरपूर है जजमेंटल है क्या का ट्रेलर, कंगना-राजकुमार का दिखा अनोखा अंदाज

जुलाई में शुरू होगी जयललिता की बायोपिक की शूटिंग, कंगना को मिल रही करोड़ो में फीस

पाकिस्तान पर भड़की कंगना, कहा-बुरी नजर से देखा तो आंखें नोंच ली जाएंगी

Related posts