फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का मामला, कंगना का जया बच्चन पर पलटवार- मेरी जगह आपकी बेटी और सुशांत की जगह आपका बेटा होता तो भी यही कहतीं?

चैतन्य भारत न्यूज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स कनेक्शन की आंच अब बढ़ती जा रही है। इस मामले में नारकोटिक्स ब्यूरो अपना काम कर रही है तो दूसरी ओर लगातार बयानबाजी भी तेज हो गई है। अब यह ड्रग्स मामला संसद तक पहुंच चुका है। पहले भाजपा नेता और सांसद रवि किशन ने लोकसभा में इस मसले को उठाया, उसके बाद फिर मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने उन्हें ही घेर लिया। अब इस मामले पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने जया पर निशाना साधा है।


कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा कि, ‘जया जी क्या आप तब भी यही कहती अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को किशोरावस्था में पीटा जाता, नशा कराया जाता या उसके साथ छेड़छाड़ की जाती। क्या आप तब भी यही बात कहती अगर अभिषेक लगातार परेशान किए जाने और उत्पीड़न की शिकायत करते और एक दिन फांसी पर लटका हुए पाए जाते? हमारे लिए भी थोड़ी करुणा दिखाइए।’

सोमवार को लोकसभा में बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स ट्रैफिकिंग का मसला चिंता का है, इसमें बॉलीवुड के भी कुछ लोगों का कनेक्शन है। ऐसे में सरकार की ओर से इस मसले की जांच तेज की जानी चाहिए। अब मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश की जा रही है, ये इंडस्ट्री लाखों लोगों को रोजगार देती है।

रवि किशन पर पलटवार करते हुए जया बच्चन ने कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। बाद में रवि किशन ने जया बच्चन को जवाब दिया कि उन्हें उनके समर्थन की उम्मीद थी, वो पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं कर रहे हैं बल्कि जो चंद लोग हैं उनका मसला उठा रहे हैं। बता दें इस मामले में जया बच्चन के समर्थन में कई फिल्मी सितारें आए हैं। तापसी पन्नू, अनुभव सिन्हा समेत अन्य स्टार्स ने जया बच्चन के बयान को सही बताया। वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत, प्रियंका चतुर्वेदी ने भी जया बच्चन का साथ दिया।

ये भी पढ़े…

संसद में गूंजा बॉलीवुड का ड्रग्स मामला, रवि किशन को जया बच्चन ने फटकारा- जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं 

कंगना VS शिवसेना: महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलीं कंगना, कहा- उन्होंने बेटी की तरह मुझे सुना, उम्मीद है न्याय मिलेगा

उद्धव ठाकरे के बाद अब सोनिया गांधी पर फूटा कंगना का गुस्सा, कहा- आपकी ही सरकार महिलाओं का उत्पीड़न कर रही है

Related posts