कंगना VS शिवसेना: महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलीं कंगना, कहा- उन्होंने बेटी की तरह मुझे सुना, उम्मीद है न्याय मिलेगा

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। उनकी मुलाकात करीब 45 मिनट तक चली। इस दौरान कंगना ने राज्यपाल के सामने अपनी बात रखीं। उन्होने राज्यपाल कोश्यारी से न्याय की मांग की। बता दें महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना से चल रही तनातनी के बाद कंगना ने राज्यपाल से मुलाकात की है।

मुलाकात के बाद कंगना रनौत ने कहा, ‘मैं आम नागरिक के नाते राज्यपाल से मिली। मेरा साथ जो अन्याय हुआ है, मैंने उसके बारे में बात की। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा ताकी हमारे देश के लोगों का सिस्टम में भरोसा कायम हो। मेरा सौभाग्य है कि राज्यपाल जी ने मुझे एक बेटी की तरह सुना और सहानुभूति दी।’

कंगना ने आगे कहा कि, ‘मैंने राज्यपाल से न्याय की मांग की है। उऩ्हें बताया कि मेरे साथ क्या क्या हुआ। राजनीति से मेरा कोई लेना देना नहीं है। उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा। ‘बता दें कि कंगना रनौत का महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ लड़ाई जारी है। हाल ही में बीएमसी ने कंगना का मुंबई स्थित कार्यालय को अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया था। बीएमसी ने कंगना को नोटिस भेजने के बाद ये कार्रवाई की थी। हालांकि बाद में बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस पर फैसला सुनाते हुए किसी भी तरह की तोड़-फोड़ और निर्माण पर रोक लगा दी। इस मामले में अब 22 सितंबर को सुनवाई होगी।

Related posts