48 करोड़ में बने कंगना के इस बेहद खूबसूरत दफ्तर को BMC ने उजाड़ा, देखें अंदर की तस्वीरें

चैतन्य भारत न्यूज

कंगना रनौत इंडस्ट्री की सबसे महत्वाकांक्षी अभिनेत्रियों में शुमार हैं। उन्होंने बेहद कम समय में खुद को इंडस्ट्री में स्थापित किया है। कंगना एक्टिंग और डायरेक्शन के क्षेत्र में तो हाथ आजमा चुकी है और अब कंगना का सपना प्रोड्यूसर बनना है। कंगना ये भी कह चुकी हैं कि उन्होंने सपना देखा था कि जब वे प्रोड्यूसर बनेंगी तो उनका एक खुद का एक ऑफिस हो और 15 साल की मेहनत के बाद वे एक शानदार ऑफिस की मालिक भी बन गई हैं। हालांकि, अब कंगना के इसी ऑफिस पर  बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन (BMC) ने बुल्डोजर चला दिया है।
दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर दिए गए कंगना के बयान कुछ दिनों से चर्चा में हैं। शिवसेना के कुछ नेताओं ने कहा था कि कंगना को मुंबई नहीं आना चाहिए, जिसके बाद कंगना ने महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना नेता संजय राउत को खुली चुनौती देते हुए मुंबई लौटने का ऐलान किया है।कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि, उनके इस ऑफिस पर बीएमसी का छापा पड़ा है जबकि उन्होंने किसी तरह का यहां कोई अवैध निर्माण नहीं किया है।’
बता दें कंगना के प्रॉडक्शन हाउस का नाम ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ रखा गया है और यह नाम उन्होंने साल 2019 में आई अपनी ही फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के सम्मान में रखा है। कंगना ने इस फिल्म को को-डायरेक्ट भी किया था। कंगना के इस ऑफिस को बनाने के लिए मुंबई के पाली हिल स्थित बंगलो नंबर 5 का पूरी तरह से री-कंस्ट्रक्शन किया गया और इसे वर्क स्टूडियो में बदला गया है।
कंगना के इस ऑफिस को बनाने का काम सेलेब्रिटी डिजाइनर शबनम गुप्ता ने किया है। इस वर्कस्पेस के लिए कंगना ने अपने विजन को शबनम के साथ शेयर किया जिसे उन्होंने खूबसूरत तरीके से अंजाम दिया। कंगना के इस प्रॉडक्शन हाउस को यूरोपियन स्टाइल वाला टच दिया गया है। इस स्टूडियो में कस्टमाइज्ड और हैंडमेड फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया है। इस ऑफिस में टेक्सचर्ड वॉल, फ्लोर लैम्प्स और खूबसूरती फर्नीचर पूरे वर्कस्पेस को काफी एस्थेटिक लुक दे रहे हैं। कंगना के इस स्टूडियो की कीमत 48 करोड़ रुपए है।
कंगना के इस स्टूडियो में क्रिएटिविटी और पॉजिटिव एनर्जी के लिए भी काफी स्पेस है। पढ़ने और सोचने जैसे क्रिएटिव कामों के लिए भी स्टूडियो में खास जगह का निर्माण किया गया है। मनाली के पहाड़ों से आने वाली कंगना को खुली हवा और धूप से बेहद लगाव है। कुछ ऐसा ही मुंबई के उनके इस वर्कप्लेस को देखकर लगता है, मुंबई जैसे भीड़भाड़ से भरे शहर के बावजूद इस स्टूडियो में काफी स्पेस देखा जा सकता है।

यह भी पढ़े…

कंगना के ऑफिस पर BMC ने चलाई जेसीबी, कंगना बोलीं- बाबर यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम

Related posts