ऋतिक रोशन की बहन के विवाद पर पहली बार कंगना ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

kangana ranaut,sunaina roshan,kangana ranaut latest film,hrithik roshan

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं। अपने घरवालों के खिलाफ दिए गए बयानों से सुनैना ने सभी को हैरत में डाल दिया है। सुनैना ने बीते दिनों अपने पिता राकेश रोशन पर उनके भाई ऋतिक की तरह उन्हें खुलकर जिंदगी ना जीने देने का आरोप लगाया था। इसके अलावा सुनैना ने कहा था कि, उनके पिता ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनके बॉयफ्रेंड को मुस्लिम होने की वजह से आतंकवादी कहा था।

kangana ranaut,sunaina roshan,kangana ranaut latest film,hrithik roshan

सुनैना के बयान सामने आने के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट के जरिए बताया था कि, सुनैना ने कंगना से इस मामले में मदद मांगी है। अब हाल ही में इस पूरे मामले पर कंगना का बयान सामने आया है। अपनी आगामी फिल्म ‘जजमेन्टल है क्या’ के लिए फिल्म सेंसर बोर्ड के सदस्यों के साथ मीटिंग के दौरान मीडिया ने कंगना से इस मामले में पूछताछ की।

kangana ranaut,sunaina roshan,kangana ranaut latest film,hrithik roshan

कंगना ने बताया कि, ‘सुनैना का परिवार उनका ध्यान रख रहा है, तो मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहती हूं। ‘ इसके बाद जब कंगना से पूछा गया कि क्या सुनैना ने उनसे मदद मांगी थी तो इस पर उन्होंने कहा कि, ‘हां, उन्होंने मुझसे बात की थी। वो अभी अपने परिवार के साथ हैं और वो लोग उनका ख्याल रख रहे हैं। ‘ वहीं कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े

रितिक रोशन की बहन के बॉयफ्रेंड ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, रोशन परिवार पर लगाए गंभीर आरोप

मुस्लिम युवक से प्यार करती हैं ऋतिक की बहन, इसलिए पीटता है रोशन परिवार, अब कंगना से मांग रहीं मदद!

पाकिस्तान पर भड़की कंगना, कहा- बुरी नजर से देखा तो आंखें नोंच ली जाएंगी

Related posts