कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए कंगना ने बदला अपना लुक, 10 दिन में घटाया 5 किलो वजन

kangana ranaut,kangana ranaut transformation

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर थोड़े दिन में अपनी फिल्म या किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से कंगना कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 को लेकर चर्चाओं में थीं। इस इवेंट में शामिल होने के लिए कंगना भारत से निकल चुकीं हैं। बुधवार देर रात कंगना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान उनका बदला हुआ लुक नजर आया। कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए कंगना ने स्पेशल तैयारी की है। उन्होंने महज दस दिन में अपना पांच किलो वजन कम कर लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें कंगना पिछले कुछ समय से फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में वे कबड्डी खिलाड़ी के किरदार में नजर आने वाली हैं। इसलिए कंगना ने अपना वजन बढ़ा लिया था। लेकिन अब कान्स फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरने के लिए कंगना ने खूब मेहनत की। हाल ही में कंगना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस के वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए गए हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कंगना का पुराना और नया दोनों ही लुक नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- ‘क्या ट्रांसफॉर्मेशन है… कंगना ने सिर्फ 10 दिनों में 5 किलो वजन कम किया, ताकि वे कान्स के रेड कारपेट पर फिट बैठ सकें।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

इसके अलावा एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें कंगना के ट्रेनर और सेलेब्रिटी फिटनेस कोच योगेश भटेजा उन्हें वर्कआउट के लिए गाइड कर रहे हैं। गौरतलब है कि, कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज 14 मई से फ्रांस में हो चुका है। ये इवेंट 25 मई तक चलेगा। पिछले साल ही कंगना ने कान्स में डेब्यू किया था। इस बार कंगना 16-18 मई तक कान्स फेस्टिवल में मौजूद रहेगीं।

ये भी पढ़े…

आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, लगाया रेप केस की धमकी देने का आरोप

आमिर खान के पानी फाउंडेशन के लिए कंगना ने दान किए 1 लाख रुपए

जुलाई में शुरू होगी जयललिता की बायोपिक की शूटिंग, कंगना को मिल रही करोड़ो में फीस

Related posts