मॉब लिंचिंग पर पीएम मोदी को चिट्ठी लिखने वाली हस्तियों पर भड़कीं कंगना, 49 लोगों को दिया जवाब

kangana ranaut,mob lynching

चैतन्य भारत न्यूज

बीते दिनों लगभग 49 हस्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर देशभर में धर्म और जाति के नाम बढ़ रही हिंसक घटनाओं पर विराम लगाने की अपील की थी। अब इसी मामले पर अभिनेत्री कंगना रनौत समेत 61 जानी-मानी हस्तियों ने इन 49 कलाकारों की चिट्ठी का जवाब दिया है।

हस्ताक्षर करने वाली 61 हस्तियों में सीबीएफसी चेयरमैन प्रसून जोशी, सोनल मानसिंह, एक्ट्रेस कंगना रनौत, पंडित विश्व मोहन भट्ट, विवेक अग्निहोत्री, अशोक पंडित और पल्लवी जोशी जैसे और भी कई नाम शामिल हैं। इन 61 हस्तियों ने 49 सेलिब्रिटीज के लेटर को आक्रोश बताया है। हस्ताक्षर कर हस्तियों ने पूछा कि, जब आदिवासियों को माओवादी निशाना बनाते हैं तब ये क्यों चुप क्यों रहते हैं? मॉब लिंचिंग की बढ़ती घटनाओं पर मोदी सरकार को आड़े हाथ लेने वाले लोगों पर हाल ही में कंगना भड़क गईं। कंगना ने कहा कि, ‘कुछ लोग अपने ताकत और रुतबे का गलत इस्तेमाल कर झूठ फैला रहे हैं। वो ये बताना चाह रहे हैं कि मौजूदा सरकार गलत कर रही है। जबकि देश में पहली बार ऐसा हुआ है कि मौजूदा सरकार सही रास्ते पर जा रही है।’

कंगना ने आगे कहा कि, ‘हम बड़े बदलाव का हिस्सा हैं, देश की भलाई के लिए चीजें बदल रही हैं। इससे कुछ लोग परेशान हैं। लोगों ने खुद अपने प्रतिनिधियों और नेताओं को चुना है। जो लोग जनता के फैसला की अवहेलना कर रहे हैं, ये वो लोग हैं जो लोकतंत्र का सम्मान नहीं करते।’ गौरतलब है कि 49 हस्तियों ने मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए प्रधानमंत्री को चिठ्ठी लिखकर उनसे इसके खिलाफ सख्त कानून बनाने और ऐसी घटनाओं को रोकने की मांग की गई थी।


यह भी पढ़े… 

मॉब लिंचिंग के खिलाफ अनुराग कश्यप समेत 49 हस्तियों ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, कहा- देश का माहौल बिगड़ रहा है

जजमेंटल है क्या रिव्यू : पागलपंती, सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है फिल्म, छा गए राजकुमार और कंगना

ऋतिक द्वारा कंगना पर दिए गए बयान पर बुरी तरह भड़कीं रंगोली, एक्टर को कहा- चल फुट यहां से

Related posts