‘दोस्ताना 2’ में धड़क गर्ल के साथ दिखेंगे कार्तिक, ये हो सकता है तीसरा लीड कलाकार!

kartik aaryan and janhvi kapoor,kartik aaryan,janhvi kapoor

चैतन्य भारत न्यूज

प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘दोस्ताना’ को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब जल्द ही ‘दोस्ताना’ का सीक्वल बनने जा रहा है। करण जौहर ने इस फिल्म के लिए चुने गए सितारों के नाम का भी खुलासा कर दिया है। ‘दोस्ताना 2’ के लिए कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को चुना गया है। हालांकि, करण ने अब तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि, कार्तिक और जाह्नवी के अलावा फिल्म में तीसरा कलाकार कौन होगा?

kartik aaryan and janhvi kapoor.kartik aaryan,kartik aaryan film,kartik aaryan upcoming film,dostana,dostana 2,dostana starcast

बताया जा रहा है कि, इस फिल्म से कोई नया कलाकार जुड़ने वाला है, ताकि इस त्रिकोणीय रोमांटिक कॉमिडी फिल्म के किरदार पूरे हो। इस फिल्म के जरिए करण नए निर्देशक कॉलिन डी कुन्हा को भी लॉन्च करने जा रहे हैं। ‘दोस्ताना 2’ को लेकर करण का कहना है कि, ‘मैं दोस्ताना की फ्रैंचाइजी कार्तिक और जाह्नवी के साथ आगे बढ़ाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह धर्मा प्रोडक्शन की कार्तिक के साथ पहली फिल्म है और हम उनके साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं।’ उन्होंने यह खुलासा भी किया कि, ‘फिल्म के लिए मेल लीड रोल में एक नया चेहरा शामिल किया जाएगा।’ बता दें फिल्म ‘दोस्ताना-2’ अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

kartik aaryan and janhvi kapoor.kartik aaryan,kartik aaryan film,kartik aaryan upcoming film,dostana,dostana 2,dostana starcast

वहीं दोनों ही स्टार्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक इन दिनों फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ और ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं जाह्नवी की बात करें तो वह राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘रूह-अफजा’ की शूटिंग कर रही हैं।

ये भी पढ़े

कार्तिक आर्यन को मिली एक और बड़ी फिल्म, सलमान की इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे रोमांस

इस दिन रिलीज़ होगी कार्तिक की फिल्म पति पत्नी और वो

संजीव कुमार की फिल्म पति पत्नी और वो रीमेक की रिलीज डेट तय

Related posts