अकाली दल के विधायक का आरोप-‘पार्टी में सितारों ने लिया ड्रग्स’, मिलिंद देवड़ा बोले- झूठ फैलाना बंद करो

karan johar party,karan johar party video,karan johar party controversy,,deepika padukone ,ranbir kapoor, malaika arora,arjun kapoor,vicky kaushal,shahid kapoor,

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर के घर पर बीते सप्ताह पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी। पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल होने के बाद यह वीडियो विवादों में आ गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

दरअसल इस वीडियो में बॉलीवुड सितारों की हालत कुछ और ही बयां कर रही है। वीडियो में मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रणबीर सिंह, मलाइका अरोड़ा, विक्‍की कौशल, वरुण धवन, शाहिद कपूर, जोया अख्तर और अयान मुखर्जी सहित कई सितारे नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को लेकर दिल्ली के रजौरी गार्डन से शिरोमणि अकाली दल के विधायक मंजिंदर सिंह सिरसा ने बवाल खड़ा कर दिया है। वहीं कांग्रेस के नेता मिलिंद देवड़ा ने उनकी इस बात का विरोध किया है। बता दें मंजिंदर सिंह ने पार्टी का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘कल्पना बनाम सच्चाई… देखिए कैसे बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां अपनी ड्रग स्टेट को दिखा रही हैं। ड्रग्स को लेकर मैं इन सितारों के खिलाफ आवाज उठाता हूं। अगर आप भी इसे देखकर बुरा महसूस कर रहे हैं तो रिट्वीट कीजिए।’

वहीं मिलिंद देवड़ा ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘उस शाम मेरी पत्नी भी वहां थी और वीडियो में भी है। किसी ने भी वहां ड्रग्स नहीं लिए थे। तो ऐसे झूठ फैलाना और लोगों को बदनाम करना बंद करें। उम्मीद करता हूं कि आपके अंदर इतनी हिम्मत हो कि आप इसके लिए माफी मांगें।’ बता दें करण अक्सर अपने घर पार्टी रखते हैं जिनमें कई नामचीन सितारें शिरकत करते हैं।

ये भी पढ़े… 

उन्नाव रेप केस के विरोध प्रदर्शन के दौरान हंसती हुईं दिखीं जया बच्चन, लोग बोले- नौटंकी कर रही हैं

छपाक की शूटिंग के पहले ही दिन फूट-फूटकर रो पड़ीं दीपिका पादुकोण

सत्ते पे सत्ता के रीमेक में पहली बार दीपिका संग रोमांस करेंगे ऋतिक

Related posts