करीना के छोटे बेटे जहांगीर के नाम को लेकर शुरू हुआ हंगामा

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने पहले बेटे तैमूर के नाम को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई थीं और अब वे अपने दूसरे बेटे के नाम को लेकर भी ट्रोल हो गई हैं। हाल ही में करीना की किताब ‘करीना कपूर प्रेग्नेंसी बाइबल’ में इस बात का खुलासा हो गया है कि करीना के दूसरे बेटे का नाम क्या है। मगर हालात इस बार भी पहले जैसे नजर आ रहे हैं। लोगों को करीना के दूसरे बेटे का नाम कुछ रास नहीं आया है।

करीना के दूसरे बेटे का नाम जहांगीर

दरअसल करीना कपूर खान अभी तक अपने दूसरे बेटे का नाम बता नहीं रही थीं। उन्होंने बेटे का निक नेम जेह बताया था जिससे किसी को कोई आपत्ति नहीं थी। मगर अब करीना की किताब में ये सामने आ गया है कि करीना ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखा है। इसी वजह से वे सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं। अब सैफ अली खान की बहन सबा अली खान करीना के बचाव में आ गई हैं। उन्होंने ट्रोल्स से पूछा है कि नाम में क्या रखा है?

सबा ने पूछा नाम में क्या है?

सबा अली खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में लिखा है कि- ‘नाम में क्या रखा है? प्यार करें, जियें और जानें दें। बच्चे भगवान का आशीर्वाद होते हैं।’ सबा अली खान हमेशा अपनी फैमिली संग खूबसूरत बॉन्डिंग फोटोज के जरिए फैंस संग साझा करती रहती हैं।

सबा के पास थ्रोबैक फोटोज का खजाना

सबा के पास कई सारी थ्रोबैक फोटोज का खजाना है। इसी वजह से अब कई सारे फैंस सबा को फॉलो करते हैं और उनसे रिक्वेस्ट भी करते हैं कि वे सारा और बाकी स्टार किड्स की थ्रबैक फोटोज शेयर करें। वैसे सबा कभी भी फैंस को हताश नहीं करतीं। सारा, इब्राहिम, तैमूर और इनाया के अलावा वे सैफ अली खान की भी चाइल्डहुड फोटोज शेयर कर वे फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं।

Related posts